1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. road safety world series 2021 yuvraj singh smash six sixes vs west indies legends sachin also score fifty watch video cricket news in hindi rkt

Road Sefety World Series 2021: Yuvraj Singh ने एक बार फिर से जड़े 6 छक्के तो फैंस ने रजनीकांत स्टाइल में कहा 'क्यों हिला डाला न'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuvraj Singh ने एक बार फिर से जड़े 6 छक्के
Yuvraj Singh ने एक बार फिर से जड़े 6 छक्के
फोटो - ट्वीटर

Road Sefety World Series 2021 : शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में जारी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक बार फिर बता दिया कि उन्हें सिक्सर किंग क्यों कहा जाता है. बुधवार को खेले गये रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के सेमिफाइनल में युवराज ने एक बार फिर गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. युवराज ने 20 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से 49 रनों की शानदार पारी खेली.

युवराज ने एक ओवर में लगाये 4 छक्के 

युवराज सिंह ने कल खेले गये सेमिफाइनल में एक ही ओवर में 4 छक्के लगाये. युवराज के इस पारी में फैंस का दिल जीत लिया. लोग सोशल मीडिया पर सुवराज की इस पारी का जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि युवराज और सचिन के शानदार पारी के बदौलत वेस्टइंडीज को 12 रनों से हराकर भारत ने रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी-20 के फाइनल में जगह बना लिया है. सचिन तेंडुलकर और युवराज सिंह की आतिशी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 218 रन बनाये.

सचिन ने खेली आतिशी पारी 

सचिन ने सबसे अधिक 65 रन बनाये, जिसमें उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया और 3 छक्के व 6 चौके जमाये. युवराज सिंह ने 20 गेंदों में 1 चौका और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रन बनाये. भारत के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 6 विकेट खोकर 20 ओवर में केवल 206 रन ही बना पायी. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गये पहले सेमीफाइनल में रोमांच अपने चरम पर था.

भारत ने जीता मुकाबला 

आखिरी गेंद तक रोमांच बना रहा. वेस्टइंडीज की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे. भारत की ओर से आखिरी ओवर तेज गेंदबाज इरफान पठान ने डाला. इरफान पठान ने आखिरी ओवर में केवल 4 रन दिये और एक विकेट चटकाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें