25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeक्रिकेटआईपीएलबिंदास खेलो, खुलकर खेलो, ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर अभिषेक पोरेल को दिया था गुरु मंत्र

बिंदास खेलो, खुलकर खेलो, ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर अभिषेक पोरेल को दिया था गुरु मंत्र

साल के अंत में एक बड़ी कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से चूक गये. दिल्ली को निश्चत रूप से उनकी कमी खली, क्योंकि सीजन में दिल्ली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. लीग चरण के बाद दिल्ली नौवें नंबर पर रही.

आईपीएल 2023 का सीजन दिल्ली कैपिटलस के लिए काफी निराशाजनक रहा. दिल्ली ने 14 मैचों में से केवल 5 में जीत हासिल की और ग्रुप चरण के बाद अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही. अनुभवी डेविड वॉर्नर के नेतृत्व में, टीम प्रभावित करने में विफल रही और पहली बार खिताब जीतने की उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया. अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद से एक स्थान ऊपर रहकर दिल्ली सबसे नीचे रहने से बच गयी.

दिल्ली को खली ऋषभ पंत की कमी

दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को लगता है कि दिल्ली की टीम अगले सीजन में और मजबूत होगी. गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीजन के अपने दूसरे मैच में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए बुलाये गये पोरेल ने 20 रन बनाये और स्टंप के पीछे अच्छे कौशल का प्रदर्शन किया. बंगाल के बाएं हाथ के क्रिकेटर ने कहा कि दिल्ली की टीम को स्टार ऋषभ पंत की कमी खली.

Also Read: ऋषभ पंत ने अपने हेल्थ पर दिया बड़ा अपडेट, बिना सहारे के चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
अभिषेक पोरेल ने खेले 4 मैच

सीजन में दिल्ली की ओर से 4 मैच खेलने वाले पोरेल ने एक विशेष साक्षात्कार में टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि मेरा दिल्ली कैपिटल्स में सीखने का अच्छा अनुभव रहा. मुझे सीनियर्स और कोचों से बहुत कुछ सीखने को मिला. पंत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार हमसे मिलने आये तो मैं उनके पास गया और उनसे ढेर सारी बातें पूछीं. वह सीनियर और अनुभवी खिलाड़ी हैं.

पंत ने पोरेल का बढ़ाया आत्मविश्वास

पोरेल ने आगे बताया कि पंत ने उनसे कहा कि बस अपना स्वाभाविक खेल खेलो और कोई दबाव मत लो. उनके शब्द थे, ‘बिंदास खेलो और खुल के खेलो.’उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया. उन्होंने अपने पहले आईपीएल अनुभव और अपने पहले आईपीएल के बारे में मेरे साथ चर्चा की. उन्होंने कहा कि पहली गेंद के बाद सब ठीक हो जाता है, कोई दबाव नहीं होता. दिल्ली को पंत की कमी खली. वह एक स्टार खिलाड़ी हैं और उन्होंने आईपीएल और भारत में काफी मैच खेले हैं. वह एक मैच विनर हैं. डीसी ने उन्हें मिस किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें