1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ravindra jadeja on keto diet and shared picture with a skeleton ind vs sa rkt

रवींद्र जडेजा ने अपने खास दोस्त के साथ शेयर किया फोटो तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोगों को नहीं हुआ यकिन

नेशनल क्रिकेट अकादमी से जडेजा ने अपने एक खास दोस्त के साथ ऐसी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja
फोटो - ट्वीटर

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं. जडेजा गेंद, बल्ले के अलावा फील्डिंग से भी मैच को पलट सकते हैं. ये खिलाड़ी भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में मैच को पलटने के लिए जाना जाता है. फिलहाल जडेजा चोट के कारण टीम से बाहर हैं और इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रीहैब से गुजर रहे हैं. नेशनल क्रिकेट अकादमी से जडेजा ने इसी बीच अपने एक खास दोस्त के साथ ऐसी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

रवींद्र जडेजा चोट के कारण भारत के साउथ अफ्रीका दौरे (India Tour of South Africa) पर गई टीम का हिस्सा नहीं हैं. वनडे सीरीज के दौरान जड्डू के वापसी की उम्‍मीद थी लेकिन पूरी तरह से चोट से उबर नहीं पाने के कारण उन्‍हें वनडे सीरीज से भी बाहर बैठना पड़ेगा. वहीं रिहैब से गुजर रहे जडेजा ने नेशनल क्रिकेट अकादमी से एक कंकाल के साथ तस्‍वीर खिंचवाई. उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो तस्‍वीरें शेयर की. कैप्‍शन में जड्डू ने लिखा, कीटो डाइट लेने के बाद ये नया दोस्‍ता है.

जडेजा का इस तस्वीर में वजन काफी कम नजर आ रहा है. उन्होंने मजाकिया लहजे में इस कंकाल के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं. बता दें कि कीटो डाइक (Keto Diet) को काफी कठिन माना जाता है. इसका मकसद शरीर में फैट की मात्रा को कम करना होता है। जानकार बताते हैं कि कीटो डाइट लेने से कई प्रकार की बीमारियां भी आपको लग सकती है. रवींद्र जडेजा की चोट के बारे में बात करें तो वो इस वक्त काफी गंभीर है. जडेजा न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में चुने गए थे लेकिन पहले टेस्ट मैच के बाद वो सीरीज से बाहर हो गए. जिसके बाद पता चला कि जडेजा की चोट काफी बड़ी है और वो अब काफी महीनों तक क्रिकेट से दूर रहने वाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें