31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PAK vs NZ: बाबर आजम ‘गड्ढा फील्डर’, जानें क्यों छूट जाता है मैच में कैच

पाकिस्तान टीम अभी न्यूजीलैंड का दौरा कर रही है. जहां पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के दौरान बाबर आजम का बेहद आसान कैच छूटने से पाकिस्तान के प्रशंसक एक बार फिर निराश हो गए.

पाकिस्तान टीम अभी न्यूजीलैंड का दौरा कर रही है. जहां पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. पांच मैचों की टी20 सीरीज का आज पहला मुकाबला खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहली पारी के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान को 227 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया है. पाकिस्तान टीम की फील्डिंग पर हर बार सवाल उठता आया है. न्यूजीलैंड टीम के साथ खेलने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी. जहां हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के दौरान कई कैच छूटे और फील्डिंग में गलतियां हुईं, जिससे प्रशंसक नाराज हो गए थे. शुक्रवार को ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के दौरान बाबर आजम का बेहद आसान कैच छूटने से पाकिस्तान के प्रशंसक एक बार फिर निराश हो गए. अब्बास अफरीदी की गेंद पर विलियमसन शॉट चूक गए और गेंद सीधे मिड-ऑन पर बाबर की ओर चली गई. यह एक आसान कैच होना चाहिए था लेकिन बाबर ने इसे पूरी तरह से गलत समझा और एक आसान मौका बर्बाद कर दिया. सोशल मीडिया इस बात से खुश नहीं था और प्रशंसकों ने मौके गंवाने के लिए उन्हें डांटना शुरू कर दिया.


https://twitter.com/abdulbasit_true/status/1745703287075356737
इफ्तिखार ने भी गिराया मौका

बाबर आजम के बाद चाचू के नाम से मशहूर इफ्तिखार अहमद ने भी कैच गिराया. यह कैच भी केन विलियमसन का ही था. ओसामा मीर की गेंद पर 10वें ओवर में चाचू ने कैच छोड़ा. गेंद केन विलियमसन के बल्ले का किनारा लेकर शॉर्ट थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे इफ्तिखार के पास गई. उन्होंने गेंद को एक हाथ से लपकने की कोशिश की. लेकिन वह छिटक गई. इसके बाद भी उनके पास गेंद को लपकने का मौका था लेकिन सफलता नहीं मिली.


विलियमसन ने उठाया मौके का फायदा

दो ड्रॉप कैच का फायदा उठाते हुए केन विलियमसन ने अर्धशतक ठोक दिया. उन्होंने 42 गेंद पर 57 रनों की पारी खेली. इस दौरान केन के बल्ले से नौ चौके निकले.  12वें ओवर में वह अब्बास अफरीदी की गेंद पर आउट हुए. लॉन्ग ऑफ पर फखर जमान ने उनका कैच लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें