1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. not well for the journalist who threatened wriddhiman saha bcci in preparation for tough action aml

ऋद्धिमान साहा को धमकी देने वाले पत्रकार की खैर नहीं, कड़े एक्शन की तैयारी में बीसीसीआई, पूछा नाम

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से नाराज रिद्धिमान साहा ने बीसीसीआई पर कई आरोप लगाये. उन्होंने एक पत्रकार पर भी धमकी देने का आरोप लगाया है. अब बीसीसीआई उस कथित पत्रकार पर कार्रवाई का मन बना रहा है. बीसीसीआई साहा से उस कथित पत्रकार का नाम जानना चाहता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋद्धिमान साहा
ऋद्धिमान साहा
Twitter

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिलने से नाराज रिद्धिमान साहा ने सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने एक पत्रकार का चैट भी पोस्ट किया, जिसमें धमकी भरे संदेश थे. इस पोस्ट के बाद बीसीसीआई ने बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा से उस पत्रकार का नाम पूछा है और एक्शन की तैयारी में है.

बीसीसीआई ने पूछा नाम

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीसीसीआई क्रिकेटर से उस अज्ञात पत्रकार के पहचान का खुलासा करने के लिए कहेगा. बीसीसीआई इस कथित पत्रकार पर कार्रवाई की तैयारी कर रहा है. इस बीच, रिद्धिमान साहा को पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन मिला है, जिन्होंने एकजुटता व्यक्त की है और उनसे पत्रकार के नाम का खुलासा करने का आग्रह किया है.

साहा का ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय क्रिकेटरों के संघ के प्रतिनिधि भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने ट्वीट किया कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारा क्रिकेट समुदाय इस तथाकथित पत्रकार का बहिष्कार करे. शनिवार शाम को साहा ने एक ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा कि भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद... एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ रहा है! यहीं से पत्रकारिता चली गयी है.

स्क्रीनशॉट में था यह मैसेज

स्क्रीनशॉट के एक संदेश पढ़ा जा सकता है कि पत्रकार ने साहा को मैसेज किया कि आपने कॉल नहीं किया. मैं फिर कभी आपका साक्षात्कार नहीं करूंगा. मैं अपमान को सहजता से नहीं लेता. और मुझे यह याद रहेगा. साहा की पोस्ट के सोशल मीडिया पर तूफान आने के बाद, वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया कि बेहद दुखद. ऐसी हक की भावना, न तो उनका सम्मान है और न ही पत्रकार, बस चमचागिरी. आपके साथ ऋद्धि.

हरभजन सिंह का रिएक्शन

ऐसा ही पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी किया. उन्होंने लिखा कि ऋद्धि आप सिर्फ उस व्यक्ति का नाम बता दें ताकि क्रिकेट समुदाय को पता चले कि कौन इस तरह से काम करता है. नहीं तो अच्छे लोगों पर भी शक किया जायेगा... ये कैसी पत्रकारिता है. हरभजन ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर को टैग किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें