25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुंबई इंडियंस ने पोस्ट की टीम इंडिया की तस्वीर, रोहित शर्मा के फैंस हुए नाराज, जमकर की आलोचना

रोहित शर्मा के फैंस एक बार फिर काफी नाराज हैं. मुुंबई इंडियंस ने भारत के टेस्ट टीम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इससे फैंस नाराज हो गए हैं. क्योंकि, इस तस्वीर में रोहित शर्मा नहीं हैं. जब मुंबई ने रोहित की जगह हार्दिक को कप्तान बनाया था, तब भी फैंस काफी नाराज हुए थे.

आईपीएल की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस लगातार रोहित शर्मा के फैंस को नाराज कर रही है. जैसे ही मुंबई ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया, फैंस ने नाराजगी में उसके सोशल मीडिया हैंडल को अनफॉलो करना शुरू कर दिया. अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें सबसे सामने केएल राहुल खड़े हैं. उनकी एक ओर जसप्रीत बुमराह और दूसरी ओर शार्दुल ठाकुर हैं. तस्वीर में रोहित शर्मा को नहीं देखकर उनके फैंस खासा नाराज हैं और इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टीम के कप्तान हैं.

Also Read: विराट कोहली के बाद सचिन तेंदुलकर को मिला अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण

रोहित शर्मा के फैंस हुए नाराज

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा की. मुंबई इंडियंस ने इसी विषय पर एक पोस्ट शेयर किया, जिससे रोहित शर्मा के कुछ प्रशंसक नाराज हो गए. विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार शामिल किया गया है. चोटिल स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चूक गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ब्रेक पर जाने वाले ईशान किशन को भी नहीं चुना गया.

रोहित शर्मा करेंगे कप्तानी

रोहित शर्मा टीम का नेतृत्व करेंगे. स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह उनके डिप्टी होंगे. भारत ने तीन विकेटकीपरों को नामित किया है. जिनमें केएल राहुल, केएस भरत और ध्रुव जुरेल के नाम शामिल हैं. भारत ने पहले दो मैचों के लिए चार स्पिनरों-रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को अपनी टेस्ट टीम में शामिल किया है. एक मजबूत तेज आक्रमण के अलावा, भारत ने 16 सदस्यीय मजबूत टीम में अवेश खान, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार को शामिल किया है.

Also Read: IND vs AFG: रोहित शर्मा ने खोया अपना आपा, शुभमन गिल को सुनाई खरी-खोटी

इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मो सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान) और आवेश खान.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें