1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni sends csk shirt to pakistan pacer haris rauf rkt

MS Dhoni: क्रिकेट जगत में एक बार फिर गूंजा धोनी-धोनी, माही से स्पेशल गिफ्ट पाकर पाक क्रिकेटर हुआ इमोश्नल

हारिस रउफ ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वे आज भी फैंस का दिल जीत रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 MS Dhoni
MS Dhoni
फोटो - इंस्टाग्राम

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. धोनी ने भले ही इंटरनेश्नल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आयी है. माही के फैन्स केवल भारत में ही नहीं बल्कि सीमा के उस पार भी हैं. पाकिस्तान के आम जनता से लेकर पाक टीम के खिलाड़ी भी धोनी के काफी प्रभावित नजर आते हैं. क्रिकेट के बेताज बादशाह महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपने अलग अंदाज के कारण सीमा पार लोगों का दिल जीत लिया है. धोनी ने पाकिस्तान के क्रिकेटर हारिस रउफ (Haris Rauf)को एक स्पेशल गिफ्ट भेजा है.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैन लिस्ट में करोड़ों नाम है. वहीं इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है पाक खिलाड़ी हारिस रउफ का. धोनी ने रउफ के लिए एक खास तोहफा भेजा है, जिसे पाकर पाकिस्तानी खिलाड़ी खुशी से फूला नहीं समा रहा है. धोनी ने हारिफ रउफ के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की अपनी एक जर्सी तोहफे में भेजी है. पाकिस्तानी खिलाड़ी (Pakistan Pacer) ने धोनी से मिले इस तोहफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और दिल छू लेने वाला शुक्रिया नोट लिखा है.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ट्विटर अकाउंट से भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है. राउफ ने लिखा है कि दिग्गज कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है. नंबर सात अब भी अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत रहे हैं. धोनी के साथ ही राऊफ ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super King) के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद दिया है. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान धोनी और रउफ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. वर्ल्ड कप के दौरान रउफ महेन्द्र सिंह धोनी से पहली बार मिले थे और उन्हें अपना आदर्श बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें