1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni helped my career personally dwayne bravo gives confirmation of entering ipl 2022 auction aml

एमएस धोनी ने व्यक्तिगत रूप से मेरे करियर में मदद की, स्टार सीएसके ऑलराउंडर ने बतायी दिल की बात

2022 में मेगा ऑक्शन में टीमों के पास अपने खिलाड़ियों को फिर से पाने का मौका होगा. मेगा-नीलामी से पहले सीएसके के प्रमुख आकर्षणों में से एक अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अगले महीने होने वाली मेगा नीलामी में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है. ब्रावो ने एम एस धोनी और अपनी दोस्ती के बारे में कई बातें की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले टीमों को अपने संबंधित दस्तों से अधिकतम चार खिलाड़ियों को बनाए रखने की अनुमति के साथ बहुत सारी फ्रेंचाइजी के पास कई खिलाड़ियों को जाने देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. पूर्व की आठ टीमों ने रिटेन किये गये खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है. 2022 आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन की तैयारी है.

आईपीएल में दो सबसे सफल टीमों मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को अपने कई स्टार खिलाड़ियों को रिलीज करना पड़ा. अब मेगा ऑक्शन में टीमों के पास अपने खिलाड़ियों को फिर से पाने का मौका होगा. मेगा-नीलामी से पहले सीएसके के प्रमुख आकर्षणों में से एक अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अगले महीने होने वाली मेगा नीलामी में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है.

उन्होंने एएनआई को बताया कि मुझे सीएसके द्वारा रिटेन नहीं किया गया है, लेकिन मैं नीलामी में रहूंगा. मैं नीलामी में 100 प्रतिशत रहूंगा. मुझे नहीं पता कि मैं किस टीम के साथ रहूंगा. मुझे नहीं पता कि मुझे सीएसके के लिए मैं चुना जाएगा या नहीं, मुझे किसी अन्य टीम द्वारा उठाया जा सकता है क्योंकि मैं नीलामी में हूं. फ्रैंचाइजी के साथ चार आईपीएल खिताब जीतने के रास्ते में ब्रावो सीएसके के मुख्य आधारों में से एक थे.

हालाँकि, चोट और फॉर्म की चिंताओं के कारण, ऑलराउंडर ने पिछले दो संस्करणों में सीमित प्रदर्शन किया है. जिसके कारण फ्रैंचाइजी ने मोईन अली को रिटेन किया और ब्रावो को जाने दिया. लेकिन इसके बावजूद ब्रावो एक व्यक्ति एमएस धोनी के लिए सीएसके में लौटने का इरादा रखते हैं. धोनी को वह अपने करियर में मदद करने का श्रेय देते हैं.

ब्रावो ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि एमएस धोनी और मैं एक दूसरे को भाई की तरह प्यार करते हैं. हमरी दोस्ती काफी मजबूत है. एमएस धोनी खेल के वैश्विक राजदूत हैं और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरे करियर की मदद की है. हम दोनों की सीएसके में एक महान विरासत है और हम उस फ्रैंचाइजी को सबसे प्रभावशाली फ्रैंचाइजी में बदलने में मदद की है. यह इतिहास की किताबों में होगा. हमारी एक मजबूत दोस्ती है और यह किसी भी चीज से अधिक महत्वपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें