1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni ex girlfriend priyanka jha photo viral on social media know how death happened avd

MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल, इस हादसे ने कर दिया हमेशा के लिए अलग

MS Dhoni, ex girlfriend, Priyanka Jha, photo viral on social media टीम इंडिया को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट में ट्रॉफी दिलाने वाले कैप्टन कूल हमेशा न्यूज में बने रहते हैं. फैन्स उनके निजी जिंदगी के बारे में अधिक-से-अधिक जानना चाहते हैं. लेकिन धौनी की जिंदगी के एक हिस्से से अब भी फैन्स वाकिफ नहीं हैं. साक्षी के साथ शादी करने से पहले धौनी की जिंदगी में एक और लड़की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल
MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल
twitter

टीम इंडिया को आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट में ट्रॉफी दिलाने वाले कैप्टन कूल हमेशा न्यूज में बने रहते हैं. फैन्स उनके निजी जिंदगी के बारे में अधिक-से-अधिक जानना चाहते हैं. लेकिन धौनी की जिंदगी के एक हिस्से से अब भी फैन्स वाकिफ नहीं हैं. साक्षी के साथ शादी करने से पहले धौनी की जिंदगी में एक और लड़की थी.

धौनी के निजी जिंदगी पर बनी फिल्म एमएस धौनी, द अनटोल्ड स्टोरी में भी इसकी चर्चा की गयी है. धौनी की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. धौनी उससे काफी प्यार करते थे. बल्कि उससे शादी भी करना चाहते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. धौनी सदा के लिए एक-दूसरे से जुदा हो गये. दरअसल कार सक्सीडेंट में धौनी की गर्लफ्रेंड की मौत हो गयी.

धौनी की गर्लफ्रेंड की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल

कई साल बाद अचानक धौनी की एक्स गर्लफ्रेंड की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तसवीर में धौनी दिवंगत गर्लफ्रेंड प्रियंका के साथ नजर आ रहे हैं. मालूम हो धौनी को प्रियंका की मौत की खबर काफी दिनों के बाद पता चली थी. जिस समय प्रियंका की मौत हुई थी उस समय धौनी टीम इंडिया के साथ दौरे पर थे. लेकिन जब दौरा खत्म हुआ तो धौनी जब रांची लौटकर आये तो गर्लफ्रेंड की मौत की खबर दोस्तों ने बतायी.

उस खबर से धौनी काफी दुखी हुए और टूट गये थे. धौनी के करीबी तो ये भी मानने लगे थे कि उस हादसे से उन्हें बाहर निकलने में काफी समय लगेगा. लेकिन धौनी ने हिम्मत दिखायी और अपने क्रिकेट पर फोकस किया. उसके बाद धौनी ने कई रिकॉर्ड और टीम इंडिया की कमान भी संभाली.

गौरतलब है कि धौनी ने टीम इंडिया के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें टेस्ट में धौनी ने 6 शतक और 33 अर्धशतक व एक दोहरे शतक की मदद से 4876 रन बनाये. जबकि 10 शतक और 73 अर्धशतक की मदद से वनडे में 10773 रन बनाये. टी20 में धौनी ने 23 अर्धशतक की मदद से 4669 रन बनाये हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से धौनी ने पिछले साल संन्यास की घोषणा की, लेकिन अब भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मैदान पर नजर आ रहे हैं. आईपीएल में धौनी अब तक 4669 रन बना चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें