21.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटइंग्लैंड ने जोफ्रा आर्चर को आईपीएल ना खेलने की दी सलाह, निशाने पर T20 World cup

इंग्लैंड ने जोफ्रा आर्चर को आईपीएल ना खेलने की दी सलाह, निशाने पर T20 World cup

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 2024 के टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने को कहा है.

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 2024 के टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने को कहा है. आर्चर को 2022 के आईपीएल से पहले मुंबई इंडियंस ने आठ करोड रुपए में खरीदा था, लेकिन फ्रेंचाइजी ने पिछले सप्ताह उन्हें ‘रिलीज’ कर दिया था. आईपीएल की 19 दिसंबर को दुबई में होने वाली नीलामी की सूची में उनका नाम शामिल नहीं है. आर्चर अपने करियर में चोटों से जूझते रहे हैं. वह इस साल मई में आईपीएल में खेलते हुए चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्होंने कोई पेशेवर क्रिकेट मैच नहीं खेल है.

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ‘ईसीबी का मानना ​​है कि आर्चर यदि आईपीएल में खेलने के लिए भारत में होने के बजाय अप्रैल और मई में ब्रिटेन में रहते हैं तो उनकी वापसी सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी.’ रिपोर्ट के अनुसार आर्चर ने ईसीबी के साथ दो साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं तथा क्रिकेट बोर्ड वेस्टइंडीज और अमेरिका में अगले साल जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले उन्हें पूरी तरह से अपने नियंत्रण में रखना चाहता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें