1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ireland vs india team india will get a 3 day break on ireland tour dravid iyer and pant will go to london avd

Ireland vs India: आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया को मिलेगा 3 दिन का ब्रेक, द्रविड़, अय्यर और पंत जाएंगे लंदन

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, आयरलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए चुने गए सभी खिलाड़ी तीन दिन के ब्रेक पर स्वदेश लौटेंगे. आयरलैंड जाने वाली टीम के सभी सदस्य 23 जून को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और सहयोगी स्टाफ के साथ मुंबई में एकत्रित होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ireland vs India
Ireland vs India
PTI PHOTO

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुआई में आयरलैंड दौरे पर जाने वाली भारत की टी20 टीम को मालाहिडे में होने वाली दो मैच की शृंखला के लिए रवाना होने से पहले तीन दिन का ब्रेक देने का फैसला किया है.

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए आज लंदन जायेंगे द्रविड़, पंत और अय्यर

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए मुख्य कोच राहुल द्रविड़, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत सोमवार को तड़के लंदन के लिए रवाना होंगे. और बीसीसीआई चाहता है कि टी20 विशेषज्ञों को संक्षिप्त ब्रेक दिया जाए.

आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम को तीन दिन का ब्रेक

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, आयरलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए चुने गए सभी खिलाड़ी तीन दिन के ब्रेक पर स्वदेश लौटेंगे.

आयरलैंड दौरे पर खिलाड़ियों को बायो बबल से राहत

आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम को बायो बबल से राहत मिलेगी. शृंखला के लिए कोई जैविक रूप से सुरक्षित माहौल नहीं बनाया जाएगा, लेकिन खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार नहीं जाएंगे. कुछ खिलाड़ी आईपीएल से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और यह उचित है कि वे कुछ समय घर पर बिताएं.

आयरलैंड दोरे के लिए 23 जून को मुंबई में जुटेगी टीम

आयरलैंड जाने वाली टीम के सभी सदस्य 23 जून को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और सहयोगी स्टाफ के साथ मुंबई में एकत्रित होंगे. सूत्र ने बताया, लक्ष्मण और खिलाड़ी 23 जून को मुंबई में एकत्रित होंगे और वे अगले दिन डबलिन के लिए रवाना होंगे. वे पहले ही शृंखला खेलकर आ रहे हैं इसलिए लय में आने के लिए समय की जरूरत नहीं है. साथ ही यह दो मैच की शृंखला है इसलिए आपको सामंजस्य बैठाने के लिए अधिक समय की जरूरत नहीं है.

आयरलैंड सीरीज के बाद ब्रिटेन जाएगी टीम इंडिया

मालाहिडे में 26 और 28 जून को दो टी20 मैच खेलने के बाद टीम टी20 अभ्यास मैच के लिए ब्रिटेन जाएगी जबकि इस दौरान टेस्ट टीम पिछले साल की शृंखला का बचा हुआ पांचवां टेस्ट एक से पांच जुलाई तक एजबस्टन में खेलेगी. हालांकि माना जा रहा है कि मौजूदा टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम के सभी खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे के लिए बरकरार नहीं रखा जाएगा क्योंकि कई नियमित खिलाड़ियों की टीम में वापसी होगी. सूत्र ने कहा, इंग्लैंड में सीमित ओवरों की शृंखला की शुरुआत से आप देखेंगे कि सभी स्टार खिलाड़ी टी20 विश्व कप तक खेलेंगे. जिंबाब्वे के खिलाफ जैसी छोटी शृंखला के अलावा किसी को आराम नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा, रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा की टीम में वापसी होगी. फिलहाल सिर्फ लोकेश राहुल टीम से बाहर रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें