24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL से कमाई पर रिंकू सिंह का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

IPL 2024 जीतने के बाद और टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रिंकू सिंह ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी आईपीएल में हुई कमाई को लेकर भी कई सारी बात रखी. तो चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

IPL 2024 को समाप्त हुए कुछ दिन बीत गए हैं. इस साल खेले गए आईपीएल के 17वें सीजन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने नाम कर लिया. इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का प्रदर्शन भी कमाल का रहा था. बता दें, इस साल खराब फॉर्म में चल रहे केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है. दरअसल, आईपीएल में उनकी फॉर्म को देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 टीम के बेंच पर रखा गया है. रिजर्व प्लेयर के रूप में वह भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए रहेंगे. यदि टीम का कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो, रिंकू को उनकी जगह टीम से खेलने का मौका मिल सकता है. बहरहाल, आईपीएल जीतने के बाद और टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रिंकू सिंह ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.

IPL 2024: 55 लाख रुपए मेरे लिए बहुत ज्यादा हैं: रिंकू सिंह

बातचीत के दौरान रिंकू सिंह (Rinku Singh)से आईपीएल कीमत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ’55 लाख रुपए मेरे लिए बहुत ज्यादा हैं, जब मैं बड़ा हो रहा था उस वक्त सोचता था कि कैसे 5-10 रुपए हासिल कर सकता हूं, लेकिन अब मेरी आईपीएल सैलरी 55 लाख रुपए है, जो मेरे हिसाब से बहुत ज्यादा है. मेरा मानना है कि भगवान जिसे जितना देता है, उसमें उसे खुश रहना चाहिए.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें, कई क्रिकेट दिग्गजों और फैंस का मानना है कि रिंकू सिंह की कीमत करोड़ों में होना चाहिए. महज 55 लाख रुपए रिंकू सिंह के साथ न्याय नहीं है.

IPL 2024: रोहित करते हैं खिलाड़ियों को सपोर्ट: रिंकू

अपनी बातों को आगे रखते हुए रिंकू सिंह ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बताया. रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर उन्होंने कहा, ‘रोहित शर्मा युवा खिलाड़ियों को काफी सपोर्ट करते हैं, पूरी दुनिया ने देखा है कि कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा कितने शानदार हैं. वह हमेशा चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी अच्छा करें.’ बता दें, रोहित शर्मा खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर खेल रहे हैं. जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका में होंगे.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें