33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: CSK के खिलाफ मैच से पहले RCB को बड़ा झटका, दो स्टार खिलाड़ियों ने छोड़ा कैंप

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना आखिरी मुकाबला खेलने से पहले बड़ा झटका लगा है. दो खिलाड़ियों नेअपने राष्ट्रीय टीम कर्तव्य निभाने के लिए आईपीएल को बीच में ही छोड़ दिया है. आरसीबी को अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है.

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के आखिरी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ना है. यह मुकाबला आरसीबी के लिए बेहद खास है. उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा. लेकिन इस मैच से पहले आरसीबी को बड़ा झटका लगा है. आईपीएल के कुछ ओवरसीज खिलाड़ियों ने आईपीएल छोड़ दी है. पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप से पहले घुटने की चोट से उबरने के लिए सोमवार को मौजूदा आईपीएल से इंग्लैंड लौट आए.

आरसीबी के लिए बड़ा मौका

लियाम लिविंगस्टोन के साथ, जोस बटलर (राजस्थान रॉयल्स), विल जैक्स और रीस टॉपले (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु) ने भी पाकिस्तान के खिलाफ 22 मई से शुरू होने वाली टी20 सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम में शामिल होने के लिए आईपीएल छोड़ दिया है. आरसीबी को जैक्स और टॉप्ले के रूप में बड़ा झटका लगा है. आरसीबी ने 13 में से 6 मुकाबले जीतकर 12 अंक दर्ज किए. आखिरी मुकाबला जीतकर आरसीबी 14 अंक जुटा लेगी और प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहेगी.

IPL 2024: बिना खेले ही बाहर हो गया गुजरात टाइटंस, बारिश ने बिगाड़ा खेल, आखिरी मैच केवल औपचारिकता

IPL 2024: विराट कोहली ने उसेन बोल्ट की तरह दौड़ लगाकर मनाया जश्न, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लिविंगस्टोन ने छोड़ा आईपीएल

लिविंग लिविंगस्टोन ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर लिखा कि आईपीएल एक और साल के लिए हो गया. आगामी विश्व कप के लिए मुझे अपने घुटने की चोट दुरुस्त करनी है. पंजाब किंग्स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद. एक टीम और व्यक्तिगत रूप से निराशाजनक सीजन. लेकिन हमेशा की तरह. मुझे आईपीएल में खेलने का हर मिनट पसंद आया. अब लिविंगस्टोन पंजाब राजस्थान रॉयल्स (15 मई) और सनराइजर्स हैदराबाद (19 मई) के खिलाफ मैच में उपलब्ध नहीं होंगे.

इंग्लैंड के कई खिलाड़ी आईपीएल से बाहर

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार इंग्लैंड प्रबंधन ने कहा है कि लिविंगस्टोन को कोई बड़ी चोट नहीं लगी है. लेकिन उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज से आराम दिया गया है. लिविंगस्टोन के लिए इस सीजन का आईपीएल काफी कमजोर रहा. उन्होंने सात मैचों में 111 रन बनाए और सिर्फ तीन विकेट लिए. आईपीएल में इंग्लैंड के अन्य खिलाड़ी जो उनकी विश्व कप टीम का हिस्सा हैं, उनमें से मोइन अली (CSK), सैम कुरेन, जॉनी बेयरस्टो (PBKS) और फिल साल्ट (KKR) बहुत जल्द घर लौट आएंगे.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें