24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: विराट कोहली ने उसेन बोल्ट की तरह दौड़ लगाकर मनाया जश्न, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

IPL 2024: रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. जीत के साथ आरसीबी ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. मैदान पर विराट कोहली का जज्बा देखने लायक होता है. उनके जश्न मनाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

IPL 2024: रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) का जज्बा देखने लायक होता है. विराट हर उस क्षण को यादगार बना देते हैं, जब टीम कोई खुशी मना रही हो. मैदान पर उनकी ऊर्जा आज के युवाओं के लिए भी एक प्रेरणा है. फिटनेस के मामले में आज भी विराट के आगे कोई टिक नहीं पाता. ऐसा ही एक नजारा रविवार को भी देखने को मिला. इस दिन विराट ने एक विकेट का जश्न मनाने के लिए उसेन बोल्ट के जैसे दौड़ लगाई. एक छोटे बच्चे की तरह वह चिल्लाकर दौड़ रहे थे.

विराट के जश्न का वीडियो वायरल

विराट कोहली के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) की जीत संभव नहीं होती, अगर दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क आउट नहीं हुए होते. युवा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन-आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद पूरी आरसीबी टीम खुशी से झूम उठी. लेकिन कोई खिलाड़ी जो सबसे अधिक जोश में था, वह थे विराट कोहली. कोहली दौड़ते हुए दूसरे खिलाड़ी के पास गए और उनकी गोद में चढ़ गए.

IPL 2024: शानदार जीत दर्ज कर RCB और CSK ने प्लेऑफ की उम्मीदों को रखा जिंदा, अब आपस में होगी टक्कर

IPL 2024 : ‍कोहली का यह बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के करीब पहुंचा सनराइजर्स हैदराबाद का अनकैप्ड क्रिकेटर

जेक फ्रेजर मैकगर्क को कैमरून ग्रीन ने किया रन आउट

मैकगर्क को कैमरून ग्रीन ने रन आउट किया. उन्होंने अपनी ही गेंदबाजी पर शाई होप की स्ट्रेट ड्राइव को छुआ और गेंद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर स्टंप्स पर जा लगी. फ़्रेजर-मैकगर्क उस समय क्रीज छोड़ चुके थे. गेंद ने स्टंप उखाड़ दी और मैकगर्क को वापस पवेलियन लौटना पड़ा. बड़ी मछली फंसने की खुशी में कोहली एक बच्चे की तरह दौड़े. विराट को ऑस्ट्रेलियाई स्टार के विकेट की कीमत पता थी और उनका जश्न इस बात को बखूबी बयां करता है.

आरसीबी अंक तालिका में पांचवें नंबर पर

यह विकेट आरसीबी के लिए काफी बड़ा साबित हुआ और उन्होंने डीसी को 140 के स्कोर पर रोक दिया. यह आरसीबी की लगातार पांचवीं जीत थी. इससे पहले टीम को लगातार छह मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. विराट कोहली अब भी इस सीजन के टॉप स्कोरर हैं और 700 के स्कोर की ओर बढ़ रहे हैं. ऑरेंज कैप उनके ही पास है. दिल्ली को हराकर आरसीबी अंक तालिका में सातवें से पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें