1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl new teams auction live updates all bids submitted with the bcci adani group hopefuls aml

IPL 2 New Teams Auction: लखनऊ और अहमदाबाद IPL की 2 नयी टीमें

आईपीएल में दो नयी टीमों का ऐलान हो चुका है. लखनऊ और अहमदाबाद IPL की 2 नयी टीमें चुन कर सामने आयी हैं. संजीव गोयनका के RPSG ने बिड जीता. बिड जीतने के बाद लखनऊ फ्रेंचाइजी पर दावा ठोका.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लखनऊ और अहमदाबाद IPL की 2 नयी टीमें
लखनऊ और अहमदाबाद IPL की 2 नयी टीमें
Twitter

IPL New Teams Auction: आईपीएल में दो नयी टीमों का ऐलान हो चुका है. लखनऊ और अहमदाबाद IPL की 2 नयी टीमें चुन कर सामने आयी हैं. संजीव गोयनका के RPSG ने बिड जीता. बिड जीतने के बाद लखनऊ फ्रेंचाइजी पर दावा ठोका.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवीसी कैपिटल ने खरीदी आईपीएल की दूसरी फ्रेंचाइजी

निजी इक्विटी फर्म सीवीसी कैपिटल ने 5,000 करोड़ रुपये से अधिक की बोली लगाकर दूसरी आईपीएल फ्रेंचाइजी खरीदी. सीवीसी कैपिटल ने अहमदाबाद पर दावा ठोका.

email
TwitterFacebookemailemail

अहमदाबाद और लखनऊ आईपीएल की दो नयी टीमें

संजीव गोयनका के स्वामित्व वाले आरपीएसजी समूह ने 7,000 करोड़ रुपये से अधिक की बोली के साथ लखनऊ फ्रेंचाइजी पर दावा ठोका.आईपीएल की दो नयी टीमों का ऐलान कर दिया गया है. अहमदाबाद और लखनऊ दो नयी टीमें आईपीएल में शामिल हो चुकी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दो नयी टीम अहमदाबाद और लखनऊ के नाम की चर्चा तेज

आईपीएल की दो नयी टीमों में अहमदाबाद और लखनऊ दो नाम की चर्चा तेजी से हो रही है. ट्विटर पर भी दोनों शहरों का नाम ट्रेंड करने लगा है.

email
TwitterFacebookemailemail

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर बताया आईपीएल की दो नयी टीमों का नाम

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर आईपीएल की दो नयी टीमों का नाम बताया और फैन्स से सवाल भी पूछा. चोपड़ा ने ट्वीट किया, अहमदाबाद और लखनऊ, आईपीएल की दो नयी टीमें ?

email
TwitterFacebookemailemail

देर शाम तक हो सकती है दो नयी टीमों की घोषणा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई दो नयी टीमों की घोषणा देर शाम हो सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक ने भी खरीदा है टेंडर डॉक्यूमेंट

ऐसी चर्चा है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक अवराम ग्लेजर के स्वामित्व वाले लांसर समूह ने भी बोली दस्तावेज उठाया है. अन्य उल्लेखनीय कंपनियां जो मैदान में हैं, उनमें कोटक समूह, फार्मास्युटिकल प्रमुख अरबिंदो फार्मा और टोरेंट समूह शामिल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गौतम अडाणी लिस्ट में सबसे ऊपर

भारत के सबसे अमीर बिजनेस टाइकून में से एक गौतम अडानी और उनके अदानी समूह से अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के लिए बोली लगाने की उम्मीद है. अदानी समूह अगर बोली लगाती है तो एक नयी फ्रेंचाइजी के मालिक होने के लिए पसंदीदा होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

3000 करोड़ का होना चाहिए कारोबार

तीन व्यक्ति या कंपनी के मामले में, उस विशेष इकाई का वार्षिक कारोबार कम से कम 3000 करोड़ रुपये होना चाहिए और एक संघ के मामले में, तीनों संस्थाओं में से प्रत्येक का 2500 करोड़ रुपये का वार्षिक कारोबार होना चाहिए.

email
TwitterFacebookemailemail

22 कंपनियों ने खरीदें है टेंडर दस्तावेज 

ऐसी 22 कंपनियां हैं, जिन्होंने 10 लाख रुपये के टेंडर दस्तावेज लिए हैं, लेकिन नयी टीमों के लिए बेस प्राइस 2000 करोड़ रुपये आंकी गयी है. ऐसे में केवल पांच से छह गंभीर बोली लगाने वालों के होने की उम्मीद है. बीसीसीआई फ्रेंचाइजी के लिए बोली लगाने के लिए तीन कंपनियों/व्यक्तियों के एक संघ को भी अनुमति दे रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज हो सकती है दो नयी टीमों की घोषणा

बीसीसीआई सोमवार को दो नयी आईपीएल फ्रेंचाइजी की घोषणा कर सकता है. सोमवार से यहां बोली प्रक्रिया शुरू होने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईपीएल की दो नयी फ्रेंचाइजी से 7000 करोड़ रुपये से 10,000 करोड़ रुपये तक जाने की उम्मीद कर रहा है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि बीसीसीआई बोलियों का तकनीकी मूल्यांकन करने के बाद सोमवार को ही सफल बोली लगाने वालों की घोषणा करेगा या नहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

थोड़ी ही देर में नयी टीमों की होगी घोषणा 

IPL New Teams Auction Live Updates: आईपीएल में दो नयी टीमों के लिए नीलामी प्रक्रिया थोड़ी ही देर में शुरू होने वाली है. टीमों के लिए लगायी गयी सभी बोलियां बीसीसीआई के पास जमा हो गयी हैं. थोड़ी ही देर में बिड खुलेगा और नयी टीमों की घोषणा की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें