1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 retention when ms dhoni tells chennai super kings owner dont waste money on me rkt

IPL 2022: जब धोनी ने कहा- मुझपर पैसा बर्बाद मत करो, CSK के मालिक ने खोला था बड़ा राज

धोनी ने भी IPL 2020 फाइनल मैच के बाद साफ कर दिया था कि वे अगले साल भी आईपीएल की चकाचौंध में खेलते हुए नजर आएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CSK के मालिक एन श्रीनिवासन और धोनी
CSK के मालिक एन श्रीनिवासन और धोनी
twitter

IPL 2022 Retention : आज हर किसी की नज़रें आईपीएल 2022 पर टिकी हैं क्योंकि आज लीग की 8 पुरानी टीमें रिटेन करने वाले खिलाड़ियों के नाम का खुलासा करेंगी. 30 नवंबर तक सभी टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है. वहीं रिटेन से पहले सबसे बड़ा सवाल यह है कि चेन्नई सुपरकिंग्स को चैंपियन बनाने वाले कप्तान एमएस धोनी अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं. हालांकि धोनी को लेकर ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि कैप्टन कूल को चेन्नई की टीम ने पहले ही रिटेन कर लिया है.

बता दें कि धोनी ने भी IPL 2020 फाइनल मैच के बाद साफ कर दिया था कि वे अगले साल भी आईपीएल की चकाचौंध में खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं कुछ दिनों पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी पर बड़ी बात कही थी. धोनी नहीं चाहते हैं कि सीएसके उनके ऊपर खूब पैसा खर्च करके आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन में उन्हें रिटेन करे. एक इंटरव्यू में एन श्रीनिवासन ने कैप्टन कूल को लेकर कहा कि धोनी एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और नहीं चाहते कि टीम उनके ऊपर ज्यादा पैसे खर्च करे. उन्होंने कहा, ''मैं चाहता हूं कि धोनी अगले साल भी हमारे कप्तान बनें और हमारी तरफ से ही खेलें. ''

वहीं अपने इंटरव्यू में श्रीनिवासन ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक बार मुझे गैरी कर्स्टन ने वर्ल्ड कप 2011 के दौरान कहा था कि चिंता की कोई जरूरत नहीं धोनी को मैदान पर कोई हाथ भी नहीं लगा सकता. धोनी पूरे देश में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं खासतौर पर तमिलनाडु में उन्हें लोग बहुत चाहते हैं. बता दें कि पिछले साल खबराब प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस बार आईपीएल के किताब को अपने नाम किया.

चेन्नई इन खिलाड़ियों को कर सकता है रिटेन 

  • चेन्नई सुपरकिंग्स: महेंद्र सिंह धौनी, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ व फाफ डुप्लेसिस.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें