1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 rajasthan royals retained sanju samson for 14 crores rkt

IPL 2022: संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स ने 14 करोड़ में किया रिटेन, इन खिलाड़ियों की भी लग सकती है लॉटरी

राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन को 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया और उनकी कप्तान भी बरकरार रखी है.

By Rajat Kumar
Updated Date
संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स ने किया रिटेन
संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स ने किया रिटेन
फोटो - ट्वीटर

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के रिटेंशन की समय सीमा नजदीक आने के साथ तैयारियां भी शुरू हो गयी हैं. अगले साल आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है और इससे पहलो सभी टीम, खिलाड़ियों को रिटेन करने में जुट गई हैं. बता दें कि इस बार हर टीम को 4 खिलाड़ी रिटेन करने का मौका मिलेगा. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने पहले रिटेंशन के तौर पर संजू सैमसन (Sanju Samson) को रिटेन किया है. राजस्थान रॉयल्स ने अगले तीन साल के लिए संजू सैमसन को रिटेन किया है.

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान संजू सैमसन को रिटेन करने की पुष्टि कर दी है. फ्रेंचाइजी ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. हालांकि सैमसन को तकनीकी रूप से फ्रेंचाइजी पहले 16 करोड़ में रिटेन करना चाहती थी लेकिन वह 14 करोड़ रुपये में ही राजी हो गए. ईएसपीएन की खबर के मुताबिक संजू सैमसन टीम के कप्तान भी बने रहेंगे. उनकी कप्तानी में पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम सातवें स्थान पर रही थी.

बता दें कि संजू के अलावा राजस्थान रॉयल्स जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल को भी बनाए रख सकती है. इसके साथ जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स में से किसी एक को भी फ्रेंचाइजी रिटेन कर सकती है. बता दें कि इससे पहले यह भी खबर आयी थी कि CSK ने MS Dhoni को IPL के अगले सीजन के लिए रिटेन करने का फैसला लिया है. चेन्नई ने धोनी के साथ ऋतुराज गायकवाड़, रवींन्द्र जडेजा और मोईन अली को भी रिटेन किया है. हांलाकि मोईन अली की जगह सैम करन का भी नाम शामिल हो सकता है. बता दें कि BCCI ने IPL के अगले सीजन का शेड्यूल फाइनल कर लिया है. फ्रेंचाइजियों की मानें तो पहला मुकाबला दो अप्रैल को खेला जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें