1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 virat kohlis team rcb ready to fight against mumbai indians chahal saini practiced on the ground avd

IPL 2021 : मुंबई से भिड़ंत के लिए तैयार कोहली की टीम RCB, चहल, सैनी ने मैदान पर बहाया पसीना

By Agency
Updated Date
मुंबई से भिड़ंत के लिए तैयार कोहली की टीम RCB
मुंबई से भिड़ंत के लिए तैयार कोहली की टीम RCB
twitter
  • आईपीएल 2021 की तैयारी शुरू, आरसीबी की टीम मुंबई से भिड़ंत के लिए पूरी तरह से तैयार

  • आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से, पहले मुकाबले में मुंबई और आरसीबी की टीम आमने-सामने

  • गुरुवार को टीम से जुड़ेंगे कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर ने नौ अप्रैल से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी चरण की तैयारियों के अंतर्गत मंगलवार को यहां नौ दिवसीय अनुकूलन शिविर शुरू किया.

स्पिनर युजवेंद्र चहल, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज सहित 11 खिलाड़ियों ने क्रिकेट परिचालन निदेशक माइक हेसन और मुख्य कोच साइमन कैटिच के मार्गदर्शन में अपनी ट्रेनिंग शुरू की. टीम के अन्य खिलाड़ी अपना सात दिन का पृथकवास समाप्त होने के बाद शिविर से जुड़ेंगे.

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल ने खिलाड़ियों के लिये यह अनिवार्य पृथकवास लगाया है. टीम के कप्तान विराट कोहली गुरुवार को टीम से जुड़ेंगे. उनके भी अनिवार्य पृथकवास में रहने की संभावना है.

फ्रेंचाइजी ने एक विज्ञप्ति में कहा, रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर का चेन्नई में ‘श्री रामचंद्र इस्ंटीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन एंड रिसर्च' की खेल सुविधाओं में नौ दिवसीय अनुकूलन शिविर शुरू हो गया है.

इसमें कहा गया, शिविर सभी खिलाड़ियों को अनुभवी कोचों और स्टाफ जैसे संजय बांगड़, श्रीराम श्रीधरन, एडम ग्रिफिथ, शंकर बासु और मालोलान रंगराजन के साथ काम करने का मौका प्रदान करेगा.

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर नौ अप्रैल को अपने अभियान की शुरुआत गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में करेगी.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें