1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 snatched victory from punjab kings in the last 6 balls karthik tyagi shirtless dance goes viral watch video aml

IPL 2021: आखिरी 6 गेंद में कमाल करने वाले कार्तिक त्यागी ने ड्रेसिंग रूम में किया शर्टलेस डांस, देखें VIDEO

मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को रोमांचक अंतिम ओवर में जीत दिलाने में मदद करने के बाद, कार्तिक त्यागी सदमे की स्थिति में थे और 20वें ओवर में अपनी वीरता को पचाने में उन्हें कुछ समय लगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kartik Tyagi Viral Dance
Kartik Tyagi Viral Dance
Twitter

नयी दिल्ली : मंगलवार को रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने साबित कर दिया कि अभी भी टीम में काफी क्रिकेट बचा है. मैचे के हीरो रहे कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में पंजाब को चार रन भी नहीं बनाने दिये. इस जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में कार्तिक त्यागी का शर्टलेस डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को रोमांचक अंतिम ओवर में जीत दिलाने में मदद करने के बाद, कार्तिक त्यागी सदमे की स्थिति में थे और 20वें ओवर में अपनी वीरता को पचाने में उन्हें कुछ समय लगा. 186 के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन त्यागी की धारदार गेंदबाजी ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया.

युवा तेज गेंदबाज ने इस आखिरी ओवर में दो विकेट लिए और पंजाब को केवल एक ही रन बनाने दिया. राजस्थान ने अपने पोस्ट-मैच ड्रेसिंग रूम टॉक का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यहां यह तेज गेंदबाज यह कहते सुना जा सकता है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. त्यागी बड़े उत्साह में थे और उन्होंने कैमरापर्सन के साथ कुछ मजाक भी किया.

त्यागी ने कैमरापर्सन से कहा कि रुको, रुको, रुको... मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. अब आप मेरी तस्वीरें लेंगे, अन्यथा आप कभी नहीं लेंगे. वे कभी मेरी तस्वीरें नहीं लेते हैं. आज, वे इसे ले लेंगे... तेज गेंदबाज ने दो विकेट लिए और चार ओवर में 29 रन दिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. आखिरी ओवर में उन्होंने निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट चटकाए.

पूरन पंजाब के लिए खेल खत्म करने के लिए तैयार दिख रहे थे, लेकिन त्यागी के पास अन्य योजनाएं थीं और उन्हें पैकिंग के लिए भेजा. पूरन ने 22 गेंदों में 32 रन बनाए. इस बीच हुड्डा ने दो गेंद का सामना करने के बाद अपना विकेट गंवा दिया. जीत के बाद, आरआर आठ मैचों में आठ अंकों के साथ आईपीएल 2021 अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें