1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 rajasthan royals player jofra archer six year old tweet viral after bcci shifted indian premier league to uae dubai rkt

राजस्थान रॉयल्स के इस गेंदबाज ने 6 साल पहले ही कर दी थी IPL के UAE में होने की भविष्यवाणी, वायरल हो रहा पुराना ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जोफ्रा का वायरल हो रहा पुराना ट्वीट
जोफ्रा का वायरल हो रहा पुराना ट्वीट
pti photo

BCCI ने शनिवार को IPL 2021 के बाकी बचे मैचों को यूएइ में कराने पर मुहर लगा दिया है. आईपीएल 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबले अब यूएई में सिंतबर- अक्टूबर में खेले जाएंगे, हालांकि, इसकी तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी. बीसीसीआई के इस फैसले के साथ ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया, जो उन्होंने आज से छह साल पहले किया था.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर ने 6 साल पहले एक ट्वीट किया था, जो अब काफी वायरल हो रहा है. जोफ्रा ने उस ट्वीट में लिखा था कि अब दुबई (Dubai) जाना होगा. जोफ्रा के इस ट्वीट पर उनकी ही फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने रिएक्ट किया है. राजस्थान रॉयल्स ने जोफ्रा के ट्वीट पर लिखा कि तुम्हें पता था जोफ.' बता दें कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन सितंबर के तीसरे सप्ताह में शुरू होने की संभावना है.

यूएइ में ही होगा आइपीएल

सितंबर में भारत में मानसून का समय होता है. इसके अलावा यूएइ में तीन मैदान होने से आसानी हो जाती है जैसा हम 2020 में देख चुके हैं. आइपीएल 18 सितंबर से 10 अक्तूबर के बीच होने की संभावना है. अधिकारी ने कहा कि सभी सदस्य चाह ते हैं कि टी-20 विश्व कप अक्तूबर के आखिर में भारत में हो, लेकिन अभी उस पर कोई फैसला नहीं लिया जा सकता है.

इंग्लैंड के क्रिकेटरों के खेलने की उम्मीद कम

आइपीएल का यूएइ में होना तय ही था. पदाधिकारियों ने आमसभा को खिलाड़ियों की उपलब्धता के बारे में बताया. अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआइ का रुख स्पष्ट है कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के कारण इंग्लैंड के खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने पर भी किसी बोर्ड से खिलाड़ियों को आइपीएल खेलने की अनुमति देने की गुजारिश नहीं की जायेगी. उन्होंने कहा कि अभी प्राथमिकता आइपीएल के बाकी 31 मैच पूरे कराने की है. बाकी मसले हल हो जायेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें