1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 rajasthan royals beats chennai super kings sam curran shocking delivery video rkt

IPL 2021: सैम करन ने की ऐसी गेंदबाजी कि भागने लगा राजस्थान का बल्लेबाज, धोनी भी हुए हैरान, वीडियो वायरल

चेन्नई के गेंदबाज सैम करन ने एक ऐसी गेंद डाली जिसे राजस्थान के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स भी नहीं समझ सके.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सैम करन की अजीबोगरीब गेंदबाजी
सैम करन की अजीबोगरीब गेंदबाजी
फोटो - ट्वीटर

RR vs CSK, IPL 2021: आईपीएल 2021 का सबसे रोमांचक मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया, जिसमें चौकों और छक्कों की बरसात कर राजस्थान ने चेन्नई पर 7 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की. रुतुराज गायकवाड़ की तूफानी पारी के दम पर चेन्नई ने 4 विकेट खोकर 189 रन का स्कोर खड़ा किया. तो उसे राजस्थान ने शिवम दुबे की नाबाद 64 रनों की पारी और यशस्वी जायसवाल की विस्फोटक 50 रनों की पारी के दम पर 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 190 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया.

वहीं कल के मैच में अजीबोगरीब गेंदबाजी और हैरतअंगेज शॉट देखने को मिला. ये वाकया देखने को मिला राजस्थान की पारी के 17वें ओवर में. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि चेन्नई के गेंदबाज सैम करन (Sam Curran) ने 17वें ओवर में एक ऐसी गेंद डाली जो दिशा भटककर हवा में तैरती कहीं और जाती दिखी. बस फिर क्या था, इस पर क्रीज पर खड़े राजस्थान के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने बल्लेबाजी की नुमाइश भी कुछ उसी अंदाज में की.

बता दें कि मैच के इस वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं मैच की बात करे शानदार फॉर्म में चल रहे गायकवाड़ के नाबाद शतक की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 189 रन बनाये. जवाब में टूर्नामेंट में वजूद की लड़ाई लड़ रही राजस्थान ने 15 गेंद और सात विकेट बाकी रहते जीत दर्ज की. रुतुराज गायकवाड़ के नाबाद शतक पर शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल के अर्धशतक भारी पड़ गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें