1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 nitish rana took such a shot that the lens of camera broke see rashid khan reaction in video aml

IPL 2021: नितीश राणा ने लगाया ऐसा शॉट कि टूट गया कैमरे का लेंस, Video में देखें राशिद खान का रिएक्शन

मैच के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. लोग जोर-शोर से इसे शेयर और लाइक कर रहे हैं. रविवार के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से नितीश राणा ने फिर एक बार शानदार पारी खेली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शॉट लगाते नितीश राणा
शॉट लगाते नितीश राणा
Twitter

नयी दिल्ली : रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज नितीश राणा ने एक ऐसा चौका लगाया कि बॉउंड्री के बाहर रखे कैमरे का लेंस ही टूट गया. इस घटना के वक्त बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे हैदराबाद के ऑलराउंडर राशिद खान का रिएक्शन देखने लायक था.

मैच के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. लोग जोर-शोर से इसे शेयर और लाइक कर रहे हैं. रविवार के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से नितीश राणा ने फिर एक बार शानदार पारी खेली. उन्होंने 33 गेंद पर महत्वपूर्ण 25 रन का योगदान दिया, जिससे टीम को जीत दर्ज करने में काफी मदद मिली. कोलकाता को 116 रनों का लक्ष्य मिला था.

केकेआर के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान 18वें ओवर में राणा ने एक शक्तिशाली पुल शॉट से बाउंड्री पर लगे कैमरे के लेंस को तोड़ दिया. ओवर की चौथी गेंद पर जेसन होल्डर ने एक शार्ट गेंद फेंकी, जिसे राणा ने डीप मिड विकेट की तरफ उछाल दिया. अफगान ऑलराउंडर राशिद खान को इसे रोकने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है, लेकिन गेंद कैमरे के लेंस से टकरा गयी.

रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद की बल्लेबाजी एक बार फिर से लड़खड़ा गयी, जबकि न्यूजीलैंड के कप्तान ने 21 गेंदों में 26 रन बनाकर अपनी ओर से शीर्ष स्कोरिंग की. केकेआर के गेंदबाजी विभाग के लिए वरुण चक्रवर्ती, टिम साउदी और शिवम शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने दो-दो विकेट लिए.

सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 115 रन बनाकर 116 रन का लक्ष्य रखा. केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 51 गेंदों में 57 रन बनाए, जिससे उनकी टीम को 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 रन बनाने में मदद मिली. इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम ने छह विकेट से जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें