1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 news updates virender sehwag says indian premier league logo esigned for ab de villiers mi vs rcb 1st match highlights rkt

IPL 2021, MI Vs RCB: डिविलियर्स ने बल्लेबाजी से फिर जीता दिल, सहवाग ने IPL लोगो को लेकर ऐसा किया ट्वीट कि फिर आने लगे मजेदार कमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MI Vs RCB 1st Match Highlights
MI Vs RCB 1st Match Highlights
photo - ani

IPL 2021, MI Vs RCB 1st Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है. शुक्रवार को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया. बेंगलुरु की जीत में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और एबी डिविलियर्स का अहम योगदान रहा. एबी डिविलियर्स ने सिर्फ 27 गेंद पर 48 रन का योगदान कर टीम को जीत दिलायी. वहीं इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने ट्वीट से अपने चाहने वालों को चौंका दिया है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है. भारत के पूर्व बल्लेबाज सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का लोगो गुपचुप तरीके से दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के लिए बनाया गया है. उन्होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि विल पावर (इच्छाशक्ति) यानी डिविलियर्स पावर. सबको हराने वाली ताकत.

सहवाग ने कल के मैच में पांच विकेट लेने वाले हर्षल पटेल की भी जमकर तारीफ की. बता दें कि शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये मुकाबले का फैसला अंतिम गेंद पर हुआ. अंतिम गेंद पर एबी डिविलियर्स ने विजयी शॉट खेला. एबी डीविलियर्स 13 वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आए तब आरसीबी जीत के लिए 160 रनों का पीछा कर रही थी. डिविलियर्स ने आरसीबी को रनिंग रेट के हिसाब से बनाए रखा और जीत दिलायी.

इस मैच के हिरो रहे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और एबी डिविलियर्स का अहम योगदान रहा. पटेल ने 27 रन देकर पांच विकेट लिये और मुंबई को 159 रन पर रोकने में भूमिका निभायी. वहीं एबी डिविलियर्स ने सिर्फ 27 गेंद पर 48 रन का योगदान कर टीम को जीत दिलायी. आरसीबी की ओर से कप्तान कोहली ने 33 और ग्लेन मैक्सवेल ने 39 रन बनाये. डिविलियर्स के शानदार बल्लेबाजी से जीता RCB तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें