1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mumbai indians vs kolkata knight riders match highlights shah rukh khan apologises to fans after kkr defeat rkt

IPL 2021, KKR vs MI: हाथ आया मैच गंवाने के बाद अपनी टीम से निराश हैं शाहरुख खान, मांगी माफी और बयां किया अपना दर्द

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम से निराश हैं शाहरुख खान
टीम से निराश हैं शाहरुख खान
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, KKR vs MI: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2021 का पांचवां मुकाबलें में कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की. अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर पांच बार की चैंपियन मुंबई ने मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराकर अपनी जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करने आयी मुंबई की टीम बैटिंग संघर्ष करती दिखी 20 ओवर में मात्र 152 रन ही बना पायी. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता टीम सात विकेट पर 142 रन ही बना पायी.

एक समय आसानी से मैच जीतती हुई नजर आ रही कोलकाता की टीम पर मुंबई ने जबरदस्त अंदाज में वापसी करते हुए हार के मुंह से जीत खींच ली. बोल्ट ने आखिरी ओवर में 2 विकेट निकालकर 15 रन डिफेंड किए और टीम को 10 रनों से जीत दिलाई. इस हार के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने माफी मांगी है. मैच के बाद शाहरुख ने ट्वीट कर कहा कि टीम के इस प्रदर्शन से निराश हैं और सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं.

अंतिम पांच ओवरों में मुंबई ने बाजी अपनी ओर पलटी

कोलकाता टीम को जीत के लिए आखिरी 5 ओवर में 31 रन की जरुरत थी. इस समय क्रीज पर दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल मौजूद थे, लेकिन टीम को जिता नहीं सके. आखिरी तीन ओवरों में जीत के लिए 22 रन चाहिए थे. पर क्रुणाल, बोल्ट व बुमराह ने शानदार गेंदबाजी कर बाजी अपनी ओर पलट दी. अंतिम ओवर में केकेआर टीम को जीत के लिए 15 रन चाहिए थे. कोलकाता की टीम सिर्फ चार रन ही बना सकी. बता दें कि इससे पहेल 36 बॉल पर ताबड़तोड़ 56 रन की पारी खेली सूर्यकुमार ने और रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 51 बॉल पर 76 रन की पार्टनरशिप कर मुंबई के पारी को संभाला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें