1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 ms dhoni will separate himself from chennai super kings akash chopra claimed avd

IPL 2021 : धौनी खुद चेन्नई सुपर किंग्स से हो जाएंगे अलग, आकाश चोपड़ा ने किया दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी खुद चेन्नई सुपर किंग्स से हो जाएंगे अलग
धौनी खुद चेन्नई सुपर किंग्स से हो जाएंगे अलग
pti photo

आईपीएल 2021 कोरोना संकेट के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. लेकिन मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि सितंबर के तीसरे सप्ताह में इसे दोबारा बहाल किया जा सकता है. आईपीएल 2021 पार्ट टू का आयोजन यूएई में हो सकता है.

इधर आईपीएल फिर से शुरू होने की खबरों के बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर बड़ा दावा कर दिया है.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में जारी वीडियो में कहा कि एमएस धौनी बहुत जल्द चेन्नई सुपर किंग्स से खुद को अलग कर लेंगे. आकाश ने कहा, अगले साल होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन में एमएस धौनी चेन्नई के लिए खुद रिटेन नहीं होना चाहेंगे. आकाश ने दावा किया कि चेन्नई भले ही धौनी को रिटेन करना चाहेगा, लेकिन धौनी अपनी फ्रेंचाइजी टीम को ऐसा करने से रोक सकता है.

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल में अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन पर चर्चा करते हुए कहा कि अगर आईपीएल 15 में दो और टीमों को लीग में जोड़ा जाता है तो सभी टीमों को केवल दो खिलाड़ियों को ही रिटेन करने का अधिकारी मिल सकता है. वैसी स्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स अपने पसंदिदा दो खिलाड़ियों को हर हाल में रिटेन करना चाहेगा. एक तो कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और दूसरा रविंद्र जडेजा.

लेकिन इसी में आकाश ने कहा, धौनी ऐसी स्थिति में चेन्नई को खुद कह देंगे कि मुझे रिटेन क्यों कर रहे हो, मैं अगले तीन सालों तक टीम के साथ नहीं रह सकता. आकाश का इशारा धौनी के फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास लेने की ओर है.

बता दें धौनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन एमएस धौनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. हालांकि उन्होंने आईपीएल से संन्यास नहीं लिया. आईपीएल 2020 में धौनी की टीम चेन्नई काफी अनलक्की साबित हुई और शुरुआती दौर में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी. हालांकि इसबार धौनी की टीम नये जोश के साथ मैदान पर उतरी है और अब तक हुए 29 मुकाबलों में 7 में 5 मैच जीतकर 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें