1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news mi vs rcb match updates virat kohli reaction on glenn maxwell hits a massive six watch video rkt

IPL 2021: मैक्सवेल ने बॉल को पहुंचाया स्टेडियम पार तो हैरान रह गए कोहली, आया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मैक्सवेल ने बॉल को पहुंचाया स्टेडियम पार तो हैरान रह गए कोहली
मैक्सवेल ने बॉल को पहुंचाया स्टेडियम पार तो हैरान रह गए कोहली
फोटो - IPL

MI vs RCB, IPL 2021 : आइपीएल के रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हराकर जीत से आगाज किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने नौ विकेट पर 159 रन बनाये. जवाब में आरसीबी आठ विकेट पर 160 रन बना कर मैच जीत गया. वहीं चेन्नई में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसे देखकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान रह गए.

बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी. वहीं छठे ओवर में दूसरा विकेट गिरने के बाद पर बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल ने अपने कप्तान कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़े. मैक्सवेल ने महज 28 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली. अपने इस पारी में उन्होंने तीन चौकों और दो छक्कें लगाएं. वहीं अपनी पारी के दौरान उन्होंने क्रुणाल पांड्या की गेंद पर 100 मीटर लम्बा छक्का लगाया.

मैक्सवेल के इस शानदार शॉट को देखकर विराट कोहली भी हैरान थें. बता दें कि मैक्सवेल आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की टीम का हिस्सा थे. पिछले सीजन में पंजाब किंग्स के लिए 13 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए और उनके बल्ले से एक भी सिक्स नहीं निकला था. पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी से पहले रिलीज किया और आरसीबी ने उन्हें 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा. मालूम रहो कि कुल मिलाकर मैक्सवेल ने अपने आईपीएल के करियर में अबतक खेले गये मुकाबलों में 83 मैचों में 22.37 की औसत से 1544 रन बनाए है. मैक्सवेल ने 154.24 की स्ट्राइक रेट से छह अर्धशतकों भी लगाया है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें