1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news mi vs rcb match updates rcb bowler kyle jamieson breaks krunal pandya bat with beautiful yorker watch video rkt

IPL 2021, MI vs RCB: विराट के 6 फीट 8 इंच लंबे इस गेंदबाज ने फेंकी इतनी तेज यॉर्कर कि दो हिस्सों में बंटा क्रुणाल पंड्या का बल्ला, देखे VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गेंदबाज ने फेंकी इतनी तेज यॉर्कर कि दो हिस्सों में बंटा क्रुणाल पंड्या का बल्ला
गेंदबाज ने फेंकी इतनी तेज यॉर्कर कि दो हिस्सों में बंटा क्रुणाल पंड्या का बल्ला
फोटो- RCB

IPL 2021, MI vs RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में अपने सफर का शानदार आगाज किया है. हर्षल पटेल के पांच विकेट और एबी डिविलयिर्स की मैच जीताउ 48 रन की आकर्षक पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने रोमांचक मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हराया. इस मैच में विराट के टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कि और मुंबई इंडियंस को 158 रन पर ही रोक दिया. वहीं मैच के दौरान आरसीबी के टीम के शानदार गेंदबाजी का नजारा 19वें ओवर में देखने को मिला.

हेलीकॉप्टर शॉट के चक्कर में क्रुणाल का बल्ला टूटा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने के तेज गेंदबाज काइली जैमिसन (kyle jamieson) ने शानदार गेंदबाजी की. 19वां ओवर फेंकने आए जैमिसन ने यॉर्कर से मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को परेशान किया और उनके सटीक यार्कर से काइली जैमिसन का बल्ला भी टूट गया. मैच की पहली पारी (मुंबई इंडियंस) के 19वें ओवर की तीसरी बॉल पर क्रुणाल पांड्या का बैट टूट गया. दरअसल क्रुणाल ने आरसीबी के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन की गेंद पर महेंद्र सिंह धौनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट मारने का प्रयास किया. उनके इसी प्रयास में उनके बल्ले का हैंडल टूट गया.

बता दें कि बेंगलुरु की जीत में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और एबी डिविलियर्स का अहम योगदान रहा. पटेल ने 27 रन देकर पांच विकेट लिये और मुंबई को 159 रन पर रोकने में भूमिका निभायी. वहीं एबी डिविलियर्स ने सिर्फ 27 गेंद पर 48 रन का योगदान कर टीम को जीत दिलायी. आरसीबी की ओर से कप्तान कोहली ने 33 और ग्लेन मैक्सवेल ने 39 रन बनाये. मुंबई की ओर से बुमराह और मार्को जेनसन ने दो-दो, जबकि ट्रेंट बोल्ट व क्रुणाल पांड्या ने एक-एक विकेट लिये. वहीं लय में दिख रहे कप्तान रोहित शर्मा को रन आउट होकर पवेलिय लौटना पड़ा.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें