1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 kkr v srh 3rd match kolkata knight riders beat hyderabad by 10 runs nitish rana and rahul tripathi half a century live cricket score avd

IPL 2021 KKR v SRH : राणा-त्रिपाठी के तूफान में उड़े सनराइजर्स, केकेआर ने जीत से की अभियान की शुरुआत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केकेआर ने जीत से की अभियान की शुरुआत
केकेआर ने जीत से की अभियान की शुरुआत
pti photo
  • आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में केकेआर ने हैदराबाद को 10 रन से हराया

  • केकेआर की ओर से राणा और त्रिपाठी ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली

  • हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे ने नाबाद 61 रन और बेयरस्टो ने 55 रन बनाये

आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के अर्धशतकीय पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया. इसके साथ ही केकेआर ने अपने अभियान की शुरुआत शानदार जीत से कर ली है.

केकेआर के 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर केवल 177 रन ही बना पायी. हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे ने नाबाद 61 रन बनाये. जबकि बेयरस्टो ने 55 रन बनाये. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा हैदराबाद के सभी बल्लेबाजों ने निराश किया.

केकेआर की ओर से राणा और त्रिपाठी ने खेली तूफानी पारी

केकेआर की जीत में राणा और त्रिपाठी की बड़ी भूमिका रही. दोनों बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतक जमाये. राणा ने 56 गेंदों में 80 रन बनाये. जिसमें उन्होंने 9 चौके और 4 शानदार छक्के जमाये. जबकि राहुल त्रिपाठी ने दो छक्के और 5 चौकों की मदद से 29 गेंदों में 53 रन की तूफानी पारी खेली. आखिरी ओवर में केकेआर के पूर्व कप्तान विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ने 9 गेंदों में 1 छक्का और दो चौकों की मदद से नाबाद 22 रन बनाकर टीम के स्कोर 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन तक पहुंचा दिया.

हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी ने किया निराश

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही. कप्तान डेविड वॉर्नर और साहा की ओपनिंग जोड़ी ने निराश किया. वॉर्नर 1 छक्के की मदद से 6 गेंद पर केवल 7 रन बनाये, तो साहा केवल 3 रन पर आउट हुए. हैदराबाद को 10 रन में दो झटका लग चूका था. दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट गये.

प्रसिद्ध कृष्ण की शानदार गेंदबाजी, हरभजन सिंह केवल एक ओवर डाले

केकेआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्ण ने शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिये. जबकि शाकिब, कमिंस और रसेल ने एक-एक विकेट चटकाये. केकेआर के लिए 699 दिनों बाद डेब्यू करने वाले हरभजन सिंह ने केवल एक ओवर की डाला. 1 ओवर में उन्होंने 8 रन दिये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें