1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 kkr playing 11 kolkata knight riders vs punjab kings kl rahul eoin morgan rkt

IPL 2021: पंजाब के लिए KKR के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला, इस प्लेइंग 11 के साथ उतरेंगे केएल राहुल!

आज आईपीएल 2021 के 45वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की भिड़ंत होनी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
pti photo

KKR vs PBKS, IPL 2021: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) और केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स आज एक दूसरे से भिड़ेंगे. बता दें कि पंजाब किंग्स के लिए आज का मैच प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के मकसद से यह करो या मरो का मुकाबला होगा. पंजाब के खिलाफ केकेआर का पलड़ा काफा भारी दिख रहा है. कोलकाता की टीम बैंटिंग और बॉलिंग दोनों में पंजाब की टीम से काफी बेहतर नजर आ रही है.

आज के मैच में सभी की नजरें वेंकटेश अय्यर की शानदार बल्लेबाजी और रवि बिश्नोई की बेहतरीन गेंदबाजी के बीच मुकाबले पर भी रहेंगी. कोलकाता के आलराउंडर वेंकटेश ने अनुशासित तेज गेंदबाजी के सामने अपनी बेखौफ बल्लेबाजी से सभी का ध्यान खींचा है. वहीं बल्लेबाजों की नाकामी के बीच पंजाब के लिए सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती जैसे धुरंधर स्पिनरों का धीमी पिच पर सामना करना और कठिन होगा.

पंजाब इस समय अंक तालिका में 4 मैच जीतने के बाद 8 अंक लेकर छठे पायदान पर है. जबकि दूसरी तरफ है इयोन मोर्गन की कप्तानी में खेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स जिसने 11 में से 5 मैच जीते हैं और वे 10 अंकों के साथ चौथे पायदान पर हैं.राहुल ने मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद स्वीकार किया कि दबाव में उनकी टीम अच्छा नहीं खेल पा रही और उन्हें प्रदर्शन में सुधार करना होगा. मध्यक्रम की खराब फार्म का भी असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ा है. राहुल (422 रन) और मयंक अग्रवाल (332 रन) को छोड़कर कोई बल्लेबाज प्रभावित नहीं कर सका है.

संभावित प्लेइंग इलेवन

  • Kolkata Knight Riders - इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (wk), संदीप वारियर, , टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और लॉकी फर्ग्यूसन.

  • Punjab Kings - केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, हरप्रीत बराड़ और दीपक हूडा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें