1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 gautam gambhir advising chennai super kings captain ms dhoni to bat higher up the order cricket news rkt

IPL 2021 CSK vs PBKS: धौनी में अब नहीं रही वो पुरानी बात? गंभीर ने Dhoni की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए कही दी बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी में अब नहीं रही वो पुरानी बात
धौनी में अब नहीं रही वो पुरानी बात
pti photo

IPL 2021 CSK vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के आठवें मुकाबले में आज महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) आमने सामने होंगी. आज खेले जाने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने धौनी (MS Dhoni) की कप्तानी पर बड़े सवाल उठाए हैं. गंभीर ने धौनी के लिए कहा कि आप नंबर-7 पर बल्लेबाजी करते हुए टीम की अगुवाई नहीं कर सकते हैं. कप्तान को फ्रंट से लीड करना चाहिए और इसके लिए धोनी को बैटिंग ऑर्डर में थोड़ा ऊपर आना चाहिए.

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कल दिल्ली औ राज्सथान के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान लाइव शो में धौनी की कप्ताना को लेकर वहुत कुछ कहा. गंभीर ने कहा कि वह पुराने के एमएस धोनी नहीं हैं, जो किसी भी विरोधी टीम के खिलाफ मैदान के हर हिस्सों में गेंद को हिट कर सकते थें, गंभीर ने कहा कि सीएसके के कप्तान को आगामी मैचों में नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी इस सीजन के पहले मैच में युवा गेंदबाज आवेश खान के खिल शून्य पर ऑउट हो गए थें. इस मैच में टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं धौनी की टीम पिछले सीजन में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सका था. आज सीएसके को आज पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलना है. आइपीएल के इतिहास में अब तक दोनों टीमों ने 23 मैच खेले हैं. इनमें से 14 में सीएसके की टीम ने जीत दर्ज की है, जबकि पंजाब ने बाकी के 9 मैच जीते हैं.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें