1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 dc vs kkr match highlights delhi capitals shikhar dhawan and dinesh karthik funny fight watch video rkt

IPL 2021, DC vs KKR: जब मैदान पर ही भिड़ गए दिनेश कार्तिक और धवन, कार्तिक ने शिखर के दिखाया गुस्सा तो तुरंत मिला करारा जवाब, VIDEO वायरल

मैच में धवन ने 47 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली. वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की 41 गेंद में 82 रन की पारी खेली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब मैदान पर ही भिड़ गए दिनेश कार्तिक और धवन
जब मैदान पर ही भिड़ गए दिनेश कार्तिक और धवन
pti photo

IPL 2021, DC vs KKR: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इंडियंन प्रीमीयर लीग 2021 के 25वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से मात दे दी. टॉस गवांकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन बनाये. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 16.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 156 रन बनाकर हासिल कर लिया. वहीं मैच के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के बीच मजेदार झगड़ा भी देखने को मिला.

शिखर धवन और दिनेश कार्तिक के बीच यह वाक्या तब देखने तो मिला जब दिल्ली कैपिटल्स ने जीत की तरफ अपने मजबूत कदम बढ़ा दिये थें. मैच के 15वें ओवर में शिखर धवन गेंद को लेग साइड में मारने का प्रयास कर रहे थे. गेंद बल्‍ले पर नहीं लगी और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के पास चली गई. उन्‍होंने बिना देरी करे स्‍टंपिंग कर आउट की अपील की. जिसके बाद कार्तिक ने धवन के पैरों की तरफ हाथ करते कुछ कहा. इस बीच धवन भी तुरंत ही जवाब देते हुए घुटनों पर आ गए. दोनों बल्लेबाजों के बीच ऐसी लड़ाई देखकर फैंस के चहरे पर हंसी जरूर आ गयी.

मैच में धवन ने 47 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली. वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की 41 गेंद में 82 रन की पारी खेली. धवन ने शॉ बखूबी साथ निभाते हुए 47 गेंद में चार चौकों और एक छक्के की सहायता से 46 रन बनाये. पैट कमिंस ने 14वें ओवर में उन्हें आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा. शॉ ने शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी करके दिल्ली की जीत सुनिश्चित की.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें