1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 corona blast after kkr now chennai also has three members positive can the tournament be canceled avd

आईपीएल 2021 में कोरोना ब्लास्ट, केकेआर के बाद अब चेन्नई के भी तीन सदस्य पॉजिटिव, रद्द हो सकता है टूर्नामेंट ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईपीएल 2021 में कोरोना ब्लास्ट
आईपीएल 2021 में कोरोना ब्लास्ट
PTI PHOTO
  • आईपीएल 2021 पर कोरोना का साया, केकेआर के बाद अब चेन्नई के तीन सदस्य पाये गये पॉजिटिव

  • केकेआर के खिलाड़ी वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव

  • चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर पॉजिटिव

आईपीएल 2021 में कोरोना ब्लास्ट हुआ है. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव आने के बाद आज शाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है. अब खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स के भी तीन सदस्य इस महामारी के चपेट में आ गये हैं.

ESPNCricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर - कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हैं.

हालांकि चेन्नई के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर चलने के बाद बीसीसीआई ने बयान जारी किया और रिपोर्ट को गलत बताया. हालांकि बीसीसीआई ने बताया कि दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान के कुछ मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन इसके बावजूद मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला प्रभावित नहीं होगा. डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि इनमें कोई भी मैदानकर्मी वह नहीं है जिसे मैदान पर जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

आईपीएल की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि केकेआर के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर पिछले चार दिन में तीसरे दौर के टेस्ट में पॉजिटव पाए गए. राहत की बात है कि केकआर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

वरुण ने केकेआर के सारे 7 मुकाबलों में टीम का हिस्सा रहे हैं. अब तक उन्होंने 7 विकेट भी चटकाये हैं. खतरा इसलिए बढ़ गया है क्योंकि केकेआर के खिलाफ हाल में जिस टीम के साथ मुकाबला हुआ है, उस टीम के सदस्य भी खतरे में आ गये हैं.

गौरतलब है कि केकेआर ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे केवल दो में जीत मिली है और बाकी 5 मुकाबलों में करारी हार का सामना करना पड़ा. 4 अंक लेकर केकेआर इस समय अंक तालिका में 7वें नंबर पहुंच गयी है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें