1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. indian cricket team is sporting black armbands today to honour the demise of shri vasudev paranjape avd

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में काली पट्टी बांधकर उतरी टीम इंडिया, जानें क्या है कारण

IND vs ENG 4th Test टीम इंडिया के खिलाड़ी जब बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी तो उनके हाथों में काली पट्टी बंधी थी. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच वासु परांजपे के सम्मान में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के शुरुआती दिन बाजुओं पर पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

IND vs ENG 4th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ टॉस गंवाकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है.

टीम इंडिया के खिलाड़ी जब बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी तो उनके हाथों में काली पट्टी बंधी थी. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच वासु परांजपे के सम्मान में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के शुरुआती दिन बाजुओं पर पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे.

जिनका इस हफ्ते के शुरू में मुंबई में निधन हो गया था. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने काली पट्टी पहने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ एक फोटो के साथ ट्वीट किया, भारतीय क्रिकेट टीम वासुदेव परांजपे के सम्मान में आज काली पट्टी बांधकर खेल रही है.

परांजपे (82 वर्ष) का 30 अगस्त को मुंबई में मातुंगा में उनके निवास पर निधन हो गया था. उनके परिवार में पत्नी और बेटा जतिन है जो पूर्व चयनकर्ता और पूर्व भारतीय खिलाड़ी है. कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों सहित क्रिकेट बोर्ड ने परांजपे निधन पर शोक व्यक्त किया था.

गौरतलब है कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इस समय भारत और इंग्लैंड की टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं. ओवल टेस्ट पर दोनों टीमों की नजरें हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें