1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka 2nd odi shikhar dhawan dasun shanaka when and where to watch sl vs ind match live streaming playing 11 rkt

Ind vs Sri: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच आज, मोबाइल पर फ्री में ऐसे देखे सकते हैं वनडे का रोमांच

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
India Vs Sri Lanka
India Vs Sri Lanka
twitter

India vs Sri Lanka 2nd ODI: भारत के युवा खिलाड़ी फिर से अपना दमदार प्रदर्शन करके श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ही सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेंगे. भारत की तरफ से पहले वनडे में कप्तान शिखर धवन ने एक छोर संभाले रखा, जबकि दूसरे छोर पर पृथ्वी शॉ, इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने आसानी से रन बटोरकर टीम को सात विकेट से एकतरफा जीत दिलायी.

भारत टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए छोटे प्रारूप में आक्रामक अंदाज में खेलना चाहता है तथा शॉ, इशान और सूर्यकुमार इस मामले में उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरे. उनके अच्छे प्रदर्शन से भारत की दमदार बल्लेबाजी का भी पता चलता है. अपना पहला वनडे खेल रहे इशान और सूर्यकुमार तो पहली गेंद से ही हावी हो गये थे. श्रीलंका की गेंदबाजी भी प्रभावशाली नहीं थी, जिससे भारत ने 37वें ओवर में ही जीत दर्ज कर ली थी.

लाइव कब और कहां देखें

भारत और श्रीलंका के बीच 20 जुलाई को दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण भारत में आप दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे. इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय फैंस सोनी टेन (Sony Ten) के तमाम चैनलों पर इंग्लिश व हिंदी कमेंट्री के अलावा कुछ अन्य भाषाओं में भी देख सकेंगे. मेजबान श्रीलंका और मेहमान भारतीय टीम के बीच दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव (Sony LIV) पर देख सकते हैं. इसके अलावा सभी ताजा ऑनलाइन अपडेट्स के लिए आप prabhatkhabar.com के साथ भी बने रह सकते हैं, यहां आरको मैच से जुड़ी रोचक जानकारियां देखने को मिलेगी. वहीं आप Jio यूजर हैं तो jio tv पर फ्री में मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

भारत अपनी अंतिम एकादश में शायद ही बदलाव करेगा, क्योंकि वह सीरीज जीतने के बाद तीसरे वनडे में अन्य युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगा. केवल मनीष पांडे का स्थान खतरे में लगता है, जिन्होंने 40 गेंदों पर संघर्षपूर्ण 26 रन बनाये. शॉने अपने वापसी वाले मैच में कुछ जानदार स्ट्रोक लगाये, लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके. दूसरे मैच में वह इसकी भरपायी करना चाहेंगे. लंबे अर्से बाद स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को एक साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें