1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka 1st odi team india expected playing xi kuldeep yadav and yuzvendra chahal can do wonders shikhar dhawan rahul dravid avd

IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें कौन होगा अंदर, कौन बाहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs SL
IND vs SL
twitter

India tour of Sri Lanka 2021 : भारत और श्रीलंका के बीच 18 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला श्रीलंका के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. पहली बार टीम इंडिया की कमान संभाल रहे शिखर धवन और युवा टीम के प्रदर्शन पर सबकी नजरें टिकी हैं.

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया श्रीलंका को घर पर मात देकर जीत से अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगी. कई खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर डेब्यू करने वाले हैं. साथ ही युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव इस सीरीज के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपना स्थान सुनिश्चित कराने की कोशिश करेंगे.

इधर सबकी नजर इस बात पर भी टिकी हैं कि कोच राहुल द्रविड़ पहले मुकाबले में किन युवा खिलाड़ियों को मौका देते हैं. हालांकि दौरे पर रवाना होने से पहले राहुल द्रविड़ ने पहले ही साफ कर दिया था कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में सभी युवा खिलाड़ियों को मौका दे पाना संभव नहीं है.

फैन्स को श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर भी टिकी हैं. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि कप्तान शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ पारी की शुरुआत कर सकते हैं. इसके साथ ही दो अन्य खिलाड़ियों के नाम की भी चर्चा ओपनिंग के लिए हो रही है. देवदत्त पडिक्कल और ऋतुराज गायकवाड़ को भी धवन के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है.

फिर तहलका मचा सकती है कुलदीप और युजवेंद्र की जोड़ी

श्रीलंका दौर पर स्पिनरों की जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल एक बार फिर से मैदान पर एक साथ नजर आ सकते हैं. कप्तान धवन और कोच राहुल द्रविड दोनों स्पिनरों की मौका दे सकते हैं. अगर ऐसा होता है, तो लंबे समय बाद दोनों स्पिनर एक साथ प्लेइंग इलेवन में दिखेंगे.

ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान) पृथ्वी शॉ, सूर्याकुमार यादव, संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें