1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa 2nd test kl rahul and dean elgar exchange of words video viral rkt

IND vs SA: अफ्रीकी कप्तान से भिड़ गए केएल राहुल, बीच मैदान पर इस बात को लेकर हुई जुबानी जंग, वीडियो वायरल

अंपायर के आउट देने के बाद केएल राहुल और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर के बीच जुबानी जंग देखने को मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KL Rahul
KL Rahul
PTI

India vs South Africa 2nd Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस समय जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. खेल के दूसरे दिन टीम इंडिया 202 रन बनाकर ऑल आउट हुई. शार्दुल ठाकुर के सात विकेट के दम पर दक्षिण अफ्रीका को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन 229 रन पर आउट करने के बाद भारत ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 85 रन बनाकर 58 रन की बढ़त ले ली. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर चेतेश्वर पुजारा 35 और अजिंक्य रहाणे 11 रन बनाकर खेल रहे थे. वहीं मैच के दूसरे केएल राहुल और दक्षिण अफ्रीकी कप्तान के बीच महौल काफी गर्म दिखा.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग टेस्ट के दूसरे दिन दोनों कप्तानों केएल राहुल (KL Rahul) और डीन एल्गर (Dean Elgar) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. यह घटना उस समय हुई, जब दूसरी पारी में मार्को जेन्सन की गेंद पर आउट होने के बाद केएल राहुल दुखी मन से वापस पवेलियन की तरफ जा रहे थे, तभी दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने राहुल पर कुछ कमेंट किया. इसके बाद केएल राहुल ने भी रुककर डीन एल्गर को मुंहतोड़ जवाब दिया. राहुल और दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

बता दें कि मैच के दूसरे दिन आखिर सेशन में आठ रन पर बल्लेबाजी करते हुए कप्तान केएल राहुल को दूसरी स्लिप में एडेन मार्कराम ने कैच किया. केएल राहुल को इस करीबी कॉल में तीसरे अंपायर द्वारा आउट किए जाने के बाद दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ कुछ जुबानी जंग करते हुए देखा गया. इस जुबानी जंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं मैच की बात करे तो भारत ने 2 विकेट खोकर 85 रन बना लिए हैं और इसी के साथ टीम इंडिया का बढ़त 58 रन की हो गयी है. फिलहाल क्रीज पर अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा मौजूद हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें