1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand t20 ms dhoni celebrated wife sakshi dhoni birthday rkt

IND vs NZ: स्टेडियम में फैंस करते रहे इंतजार, लेकिन माही का नहीं हुआ दीदार, वाइफ साक्षी बनी बड़ी वजह

रांची में खेले गए दूसरे टी20 मैच में पूरा स्टेडियम ‘धौनी-धौनी’ के नारों से गूंज रहा था. स्टेडियम में मौजूद माही के फैन उनका इंतजार करते रहे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni
फोटो - ट्वीटर

India vs New Zealand T20: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब ऑन फील्ड होते हैं, तो पूरी तरह अपने खेल पर ध्यान देते हैं. वहीं, जब ऑफ फील्ड और परिवार के साथ होते हैं, तो क्वालिटी टाइम व्यतीत करते हैं. वह जो भी करते हैं, पूरी शिद्दत से करते हैं. इसके कई उदाहरण भी हैं, जो साबित करते हैं कि माही ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड लाइफ में दूरी बना कर रखते हैं. शुक्रवार 19 नवंबर 2021 को रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच खेला गया, लेकिन अपने शहर रांची में होने के बावजूद मैच देखने माही नहीं आ सके.

उधर पूरा स्टेडियम ‘धोनी-धोनी’ के नारों से गूंज रहा था. स्टेडियम में मौजूद माही के फैन उनका इंतजार करते रहे, लेकिन तब माही अपने परिवार व दोस्तों के साथ अपने फॉर्म हाउस में क्वालिटी टाइम व्यतीत कर रहे थे. दरअसल, 19 नवंबर को उनकी पत्नी साक्षी सिंह धौनी का जन्मदिन होता है और गृहनगर में होने से माही पत्नी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने का मौका गंवाना नहीं चाहते थे.

2019 में भी टेस्ट मैच देखने नहीं आये थे धोनी

अक्तूबर 2019 में भी ऐसा ही वाकया हुआ था. तब जेएससीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा था, लेकिन धौनी एक दिन भी मैच देखने स्टेडियम नहीं आये थे. तब धौनी अपनी नयी कार ‘निसान जोंगा’ से रांची की सड़कों पर घूम रहे थे और अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे थे.

बता दें कि आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला जीतने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल उठ रहा था कि एमएस धोनी आईपीएल 2022 खेलेंगे या नहीं. इसके अलावा एक सवाल यह भी था कि धोनी चेन्नई की ओर से खेलते नजर आयेंगे या फिर मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेकर किसी दूसरी टीम का हिस्सा बनेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें