1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 2nd t20 rohit sharma fan tries to touch his feet during match watch video rkt

IND vs NZ: धोनी के शहर में रोहित शर्मा बने 'भगवान', सिक्योरिटी तोड़ हिटमैन से मिलने पहुंचा जबरा फैन

न्यूजीलैड की पारी के 20वें ओवर की चौथी गेंद के बाद एक दर्शक मैदान के अंदर घुस गया और सीधे रोहित शर्मा के पास पंहुच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धोनी के शहर में रोहित शर्मा बने 'भगवान'
धोनी के शहर में रोहित शर्मा बने 'भगवान'
फोटो - सोशल मीडिया

IND vs NZ T20I : जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी-20 में भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर स्टेडियम में जीत की हैट्रिक लगायी. इसमें केएल राहुल ने शानदार 65 और कप्तान रोहित शर्मा ने 55 रनों की पारी खेली. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 153 रन बनाये. जवाब में टीम इंडिया ने 17.2 ओवर में तीन विकेट पर 155 रन बनाकर मैच जीता. हर्षल पटेल मैन ऑफ द मैच बने. इससे पहले जेएससीए स्टेडियम में टीम इंडिया ने 12 फरवरी 2016 में श्रीलंका को 69 रनों से और सात अक्तूबर 2017 में ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेट से हराया था.

20वें ओवर में मैदान में घुसा रोहित का फैन

न्यूजीलैड की पारी के 20वें ओवर की चौथी गेंद के बाद एक दर्शक मैदान के अंदर घुस गया और सीधे मिडऑन में फील्डिंग कर रहे रोहित शर्मा के चरणों के पास आकर दंडवत हो गया. हिटमैन ने भी हाथ उठाकर फैन की ओर इशारा किया। उनके इशारे से ये लग रहा था कि जैसे वो अपने फैन को आशीर्वाद दे रहे हैं. तभी गार्ड आए और फैन को अपने साथ ले गए. सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से निकाला. मैच के बीच में जिस तरह से फैन दर्शक बीच मैदान में घुसा उसके बाद सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गये.

दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से रौंदकर भारत ने सीरीज पर कब्जा कर लिया है. हर्षल पटेल ने आज के मैच में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया और पहले ही मैच में अपना कमाल दिखा दिया. उन्होंने दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाकर न्यूजीलैंड को बड़ा नुकसान पहुंचाया. 154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 17.2 ओवर में तीन विकेट पर 155 रन बनाकर जीत दर्ज की. इस जीत में ट्रेंट बोल्ट के 10वें ओवर में रोहित को जीवनदान देने का भी अहम योगदान रहा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें