1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 5th t20 live streaming when and where to watch ind vs eng live telecast t20i timing cricket news in hindi rkt

IND vs ENG 5th T20 LIVE Streaming : भारत-इंग्लैंड के बीच खिताबी मुकाबला आज, जानें कब व कहां देखें मैच का लाइव टेलीकास्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 India Vs England Live Streaming T20I
India Vs England Live Streaming T20I
bcci
  • सीरीज में 2-2 की बराबरी पर हैं दोनों टीमें

  • शाम सात बजे से शुरू होगा मैच

  • स्टार टीवी नेटवर्क पर होगा मैच का सीधा प्रसारण

IND vs ENG 5th T20 LIVE Streaming : भारत-इंग्लैंड के बीच आज अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सीरीज का आखीरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय टीम की कमान जहां विराट कोहली के हाथों में है, वहीं इंग्लैंड के सीमित ओवर क्रिकेट टीमों के कप्तान इयोन मोर्गन संभालेंगे. पांच मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीम 2-2 से बराबरी पर हैं आज खेले जाने वाले मुकाबले में सीरीज का फैसला होगा.

यहां देख सकते हैं लाइव मैच 

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले का टॉस शाम 6.30 बजे होगा. वहीं मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा. भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के पांचवे टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर हिन्दी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ देख सकते हैं. वहीं आप Hotstar App के जरिए अपने मोबाइल पर भी मैच को लाइव देख सकते हैं. वहीं मैच का पल-पल का अपडेट आप prabhatkhabar.com पर देख सकते हैं.

सीरीज में 2-2 की बराबरी परह हैं दोनों टीमें 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमें सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी. चौथे मैच में जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल की थी. पांचवें टी-20 से पहले भारतीय कप्तान के सामने यह सवाल जरूर होगा कि लगातार फ्लॉप चल रहे केएल राहुल को एक और मौका दिया जाये या अनुभवी शिखर धवन के साथ उतारें. हालांकि टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल को कप्तान कोहली का लगातार समर्थन हासिल है और वह उनको टीम में मौका दिये जा रहे हैं.

इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती ही भारतीय टीम

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल, नवदीप सैनी, दीपक चाहर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें