1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 1st odi latest news virat kohli says prasidh krishna surprise package for t20 world cup rkt

India Vs England: विराट ने पहले ही पहचान लिया था कृष्णा का टैलेंट, एक साल पहले कह दी थी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट ने पहले ही पहचान लिया था कृष्णा का टैलेंट
विराट ने पहले ही पहचान लिया था कृष्णा का टैलेंट
फोटो - Bcci
  • प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने पहले मैच में किया शानदार प्रदर्शन

  • प्रसिद्ध कृष्णा ने 54 रन देकर चार विकेट लिये

  • क्रुणाल ने 31 गेंद पर नाबाद 58 रन बनाये

India Vs England : भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले गये पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया के इस शानदार जीत में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अपने पहले मैच खेल रहे प्रसिद्ध कृष्णा ने जहां चार विकेट लेकर इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया वहीं क्रुणाल ने पहले बल्लेबाजी में शानदार अर्धशतक लगाया और गेंदबाजी में एक विकेट भी अपने नाम किया.

विराट ने पहले ही की थी कृष्णा की तारीफ

दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कप्तान कोहली (virat kohli) काफी खुश नजर आये और मैच के बाद उन्होंने दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ भी की. वहीं प्रसिद्ध कृष्णा के काबिलियत को कप्तान ने पहले ही पहचान लिया था.बता दें कि जनवरी 2020 में इंदौर में एक भारत और श्रीलंका के बीच एक मुकाबला हो रहा था. मैच के ठीक पहले कप्तान कोहली से टी20 वर्ल्ड कप से लेकर एक सवाल पूछा गया था, इस सवाल के केन्द्र में थें कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा. सवाल के जबाव में कोहली ने प्रसिद्ध कृष्णा को सप्राइज पैकेज तक करार दिया था.

कृष्णा ने किया शानदार प्रदर्शन 

विराट ने कहा था, मुझे लगता है कि जो एक खिलाड़ी सप्राइज पैकेज हो सकता है वो प्रसिद्ध कृष्णा हैं. उन्‍होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है. विराट कोहली की नजरों में प्रसिद्ध कृष्णा पिछले साल ही चढ़ गए थे. बता दें कि कृष्णा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं कल इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये मुकाबले में उनका प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने 4 विकेट लेकर मेहमान टीम को बैकफुट पर धकेल दिया. इंग्लैंड का स्कोर 15वें ओवर में बिना किसी नुकसान के 135 रन था, लेकिन कृष्णा और शार्दुल ठाकुर ने मैच की तस्वीर ही बदल दी. ठाकुर ने 37 रन देकर तीन विकेट लिये.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें