1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs australia test series anand mahindra will gift suv thar 6 people including t natarajan and mohammad siraj aml

IND vs AUS: नटराजन और मोहम्मद सिराज सहित 6 लोगों को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे SUV थार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Australia
India vs Australia
Twitter

नयी दिल्ली : नये खिलाड़ियों की मौजूदगी और कई अनुभवी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी ही जमीन पर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह हराया है. इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के इन हीरोज की देश भर में तारिफ हो रही है. डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन और मोहम्मद सिराज ने तो अपना लोहा मनवा दिया. अब आनंद महिंद्रा ने इन लोगों को इनाम देने का मन बनाया है.

आनंद महिंद्रा टी नटराजन, मोहम्मद सिराज सहित छह खिलाड़ियों को गिफ्ट के तौर पर एसयूवी का तोहफा देने वाले हैं. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा थार SUV भेंट करेंगे. आनंद महिंद्रा मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी को थार एसयूवी गिफ्ट करेंगे.

ऑस्ट्रेलिया दौरे में डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज ने स्वदेश लौटते ही अपने लिए बीएमडब्ल्यू कार खरीदी. सिराज ने कार का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि आनंद महिंद्रा किसी खिलाड़ी को तोहफा देकर उसका मनोबल बढ़ा रहे हैं. आनंद महिंद्रा ऐसा हमेशा करते हैं. वे अपने ट्विटर हैंडल पर हमेशा कुछ रोचक वीडियो शेयर करते रहते हैं.

इसके साथ ही आनंद महिंद्रा जरुरतमंदों की मदद के लिए भी जाने जाते हैं. आनंद ने इससे पहले 2017 में किदांबी श्रीकांत को सीरीज जीतने पर TUV 300 गिफ्ट की थी. मोहम्मद सिराज की बात करें तो उन्होंने अपने खेल भावना का ऐसा परिचय दिया, जिससे सभी उनको सलाम कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान ही उनके पिता का निधन हो गया. इसके बाद भी उन्होंने सीरीज बीच में नहीं छोड़ी और अपने प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया को नाकों चने चबवा दिये. वहीं टी नटराजन की बात करें तो टीम में उनका चयन नेट गेंदबाज के तौर पर हुआ था, लेकिन आधे दर्जन खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद उन्हें मौका मिला और उन्होंने खुद को साबित कर दिया.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें