1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa mohammad siraj celebrated in cristiano ronaldo style avd

Ind vs SA: मोहम्मद सिराज ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टाइल में मनाया जश्न, सेंचुरियन में दिखा अलग अंदाज

डुसैन को आउट करने के बाद सिराज ने मैदान पर अलग अंदाज में जश्न बनाया. उन्होंने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टाइल में जश्न मनाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोहम्मद सिराज ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टाइल में मनाया जश्न
मोहम्मद सिराज ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टाइल में मनाया जश्न
twitter

भारत और दक्षिण अफ्रीका (South Africa vs India 1st Test) के बीच सेंचुरियन में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. पहली पारी में 327 रन का स्कोर खड़ा किया, तो खेल के तीसरे दिन 5 विकेट चटकाकर दक्षिण अफ्रीका को बैक फुट पर पहुंचा दिया है.

जिसमें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने दो विकेट चटकाये, जबकि बुमराह, सिराज और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट चटकाये. सेंचुरियन में उस समय बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिला जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने रासी वान डर डुसैन को 3 रन के स्कोर पर आउट किया.

डुसैन को आउट करने के बाद सिराज ने मैदान पर अलग अंदाज में जश्न बनाया. उन्होंने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टाइल में जश्न मनाया.

सिराज का विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए वीडियो इस समय शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स सिराज को मिनी रोनाल्डो बता रहे हैं. एक फैन्स ने सिराज का वीडियो शेयर कर लिखा, खेल अलग , लेकिन जश्न मनाने का तरीका एक.

दरअसल गोल दागने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो हमेशा अलग अंदाज में जश्न मनाते हैं, तो उनकी अब पहचान बन गयी थी. उसी तरह सिराज को भी अलग अंदाज में जश्न मनाने के लिए जाना जाता है.

इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर मोहम्मद सिराज का जश्न का तरीका काफी चर्चा में रहा था. इंग्लैंड में विकेट लेने के बाद सिराज भागते हुए अपनी फिंगर को मुंह पर रखते थे और चुप रहने का इशारा करते थे. इस बारे में जब सिराज से पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि दरअसल वो अपने आलोचकों को चुप रहने का इशारा करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें