1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs ire rahul tripathi will not get a chance to debut on ireland tour this former batsman told the reason aml

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर राहुल त्रिपाठी को नहीं मिलेगा डेब्यू का मौका, इस पूर्व बल्लेबाज ने बताया कारण

आयरलैंड दौरे के लिए आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले राहुल त्रिपाठी पर भारतीय चयनकर्ताओं ने भरोसा दिखाया है. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगाता है कि दो टी-20 मैचों में त्रिपाठी को डेब्यू का मौका नहीं मिल पायेंगा, क्योंकि कई पहले से लाइन में हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल त्रिपाठी
राहुल त्रिपाठी
twitter

टीम इंडिया इस महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 सीरीज खेलेगी, जहां हरफनमौला हार्दिक पांड्या टीम की अगुवाई करेंगे. कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत सहित कई खिलाड़ी एक टीम के साथ अपने अगले असाइनमेंट पर इंग्लैंड में होंगे. इसलिए आयरलैंड दौरे के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. 31 वर्षीय राहुल त्रिपाठी पहली बार टीम में शामिल हुए हैं.

आईपीएल में राहुल त्रिपाठी का शानदार प्रदर्शन

राहुल त्रिपाठी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 14 मैचों में 158.24 की अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाये थे. यह लीग में त्रिपाठी का अब तक का सबसे अच्छा सीजन था और कई पूर्व क्रिकेटरों और प्रशंसकों ने टीम में उनके शामिल होने की पुष्टि की थी. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या त्रिपाठी सीरीज में भारत की शुरुआत करेंगे.

आकाश चोपड़ा ने कही यह बात

भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि यह बहुत कम संभावना है कि त्रिपाठी दो में से किसी भी मैच में खेलेंगे. उन्होंने जोर देकर कहा कि जो खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 में बेंच पर थे, उन्हें त्रिपाठी से पहले मौका मिलेगा. बता दें कि आयरलैंड के दौरे में केवल दो गेम शामिल हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की T20I सीरीज में टीम प्रबंधन ने अब तक चार मैचों में एक ही प्लेइंग इलेवन रखी है.

पहले दूसरों को मिलेगा मौका

आकाश चोपड़ा ने चौथे टी-20 के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि यह नहीं हो रहा, माफ करना. पहले से नौ बल्लेबाज हैं. दीपक हुड्डा और वेंकटेश अय्यर को भी मौका नहीं मिला है. आयरलैंड में मुझे नहीं लगता कि संजू सैमसन को भी मौका मिलेगा, अगर हम पेकिंग ऑर्डर पर एक नजर डालते हैं. क्योंकि आपको पहले उन लोगों को मौका देने की जरूरत है जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम में हैं. वे अपने मौके के लायक हैं.

भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई.

पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम 26 और 28 जून को आयरलैंड से भिड़ेगी, दोनों मैच मलाहाइड में होंगे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, टेक-ऑटो, बॉलीवुड, बिजनेस, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. हर दिन की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड कीजिए
प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें