17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IND vs ENG TEST: चौथे दिन इंग्लैंड की पारी समाप्त, भारत के सामने 231 रनों का लक्ष्य

भारतीय टीम इंग्लैंड टीम के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहल टेस्ट मुकाबला खेल रही है. टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड टीम की पारी समाप्त हो गई है. भारतीय टीम को टेस्ट मैच में जीत के लिए 231 रन की जरूरत है.

भारतीय टीम इंग्लैंड टीम के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहल टेस्ट मुकाबला खेल रही है. टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड टीम की पारी समाप्त हो गई है. भारतीय टीम के तरफ से स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ओली पोप की जुझारू पारी को समाप्त करते हुए इंग्लैंड को 230 के स्कोर पर रोक दिया है. इंग्लैंड की ओर से ओली पोप ने बल्लेबाजी के दौरान 278 गेंद में 21 चौकों की मदद से 196 रन बनाए. भारतीय टीम को टेस्ट मैच में जीत के लिए 231 रन की जरूरत है. बुमराह की गेंद पर पोप रिवर्स-स्कूप का प्रयास कर रहे थे. लेकिन ऑफ-स्पीड डिलीवरी को लेने में विफल रहे और वह शॉट मारने से चूक गए और गेंद ऑफ-स्टंप में जाकर टकराई और पोप की पारी 115 वें ओवर में 278 गेंदों पर 196 रन पर समाप्त हो गई.

Also Read: IND vs USA U19 WC: जानें कब और कहां मुफ्त में देख सकते हैं ये मुकाबला
इंग्लैंड इस टूर पर एक भी मुकाबले में भारत को नहीं हरा पाएगा: गांगुली

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडिया बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. गांगुली का मानना है कि भारत यह सीरीज तो जीतेगा, मगर वह 4-0 या 5-0 में से किस अंतर से जीतेगा यह कहना मुश्किल है. दादा के अनुसार इंग्लैंड इस टूर पर एक भी मुकाबले में भारत को नहीं हरा पाएगा. इसके अलावा हैदराबाद में जारी पहले टेस्ट को लेकर भी गांगुली ने बड़ी बात कही है. उनका कहना है कि भारत के खिलाफ भारतीय सरजमीं पर 230-240 रन बनाकर कोई टीम नहीं जीत सकती.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें