25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs ENG: MS Dhoni के जबरा फैन पहुंचे स्टेडियम, टीम को लेकर कही बड़ी बात

IND vs ENG: जेएससीए स्टेडियम में आज 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. स्टेडियम बाहर भारतीय टीम के सफल कप्तान एमएस धोनी के फैंस को देखने के लिए काफी दर्शकों की भीड़ लगी हुई थी. प्रभात खबर से बातचीत के दौरान उन्होंने, एमएस धोनी (MS Dhoni) और भारतीय टीम को लेकर कई सारी बात कही. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

MS Dhoni के जबरा फैन पहुंचे स्टेडियम

IND vs ENG: रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. भारत पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को छोटे स्कोर पर रोकने की कोशिश करेगा. बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश दीप को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला है. भारत यह मुकाबला जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त का प्रयास करेगा. वैसे में जेएससीए स्टेडियम टीम इंडिया के लिए लकी है और भारत यहां एक भी टेस्ट मैच नहीं हारा है. इस समय पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है. अगर इंग्लैंड इसे जीतने में कामयाब हो जाता है, तो श्रृंखला 2-2 से बराबरी पर आ जाएगी और धर्मशाला में एक रोमांचक मैच होगा जो फाइनल की तरह होगा. भारत इस मुकाबले में अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना मैदान पर उतरा है. ऐसे में सारा दारोमदार मोहम्मद सिराज के कंधे पर होगा. वहीं स्टेडियम बाहर भारतीय टीम के सफल कप्तान एमएस धोनी के फैंस को देखने के लिए काफी दर्शकों की भीड़ लगी हुई थी. प्रभात खबर से बातचीत के दौरान उन्होंने, एमएस धोनी (MS Dhoni) और भारतीय टीम को लेकर कई सारी बात कही. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें