25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IND vs ENG: द्रविड़ ने किया बड़ा खुलासा, विराट कोहली कर सकते हैं टेस्ट टीम में वापसी!

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है पहले मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया हैं. वहीं राहुल द्रविड़ ने शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम में कोहली की संभावित वापसी के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया.

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है पहले मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में बेहतरीन कमबैक करते हुए जीत दर्ज की और सीरीज को  1-1 से बराबर कर लिया. भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. वहीं विराट कोहली की टीम में वापसी एक बड़ा सवाल बना हुआ है. अभी तक इस सवाल पर से पर्दा नहीं उठ सका है कि विराट कोहली की आखिरी तीन टेस्ट मैच में टीम में वापसी होगी या नहीं. वहीं भारतीय टीम के  मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की श्रृंखला के शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम में विराट कोहली की संभावित वापसी के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया. बता दें, विराट कोहली निजी कारणों का हवाला देते हुए खुद को पहले दो टेस्ट से बाहर रखा था. दूसरे टेस्ट में भारत की जीत के बाद, पत्रकारों ने द्रविड़ से कोहली की स्थिति के बारे में पूछा और उन्होंने कहा कि चयनकर्ता सवाल पूछने के लिए सबसे अच्छे लोग थे. हालांकि, उन्होंने कहा कि टीम का चयन अगले कुछ दिनों में होगा और भविष्य की रणनीति तय करने के लिए टीम प्रबंधन स्टार बल्लेबाज से संपर्क करेगा.

Also Read: MS Dhoni को लगा बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने IPS अधिकारी की सजा पर लगाई रोक
चयनकर्ताओं से ये सवाल करना सही होगा: राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं से पूछना सबसे अच्छा है. मुझे यकीन है कि अगले तीन टेस्ट के लिए टीम चयन से पहले जवाब देने के लिए वे सबसे अच्छे लोग हैं. हम उस तक पहुंचेंगे. मुझे यकीन है कि अगले कुछ दिनों में चयन हो जाएगा. हम उनसे संपर्क कर रहे हैं’

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

एबी डिविलियर्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है. यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है. आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते. हां, हम उन्हें मिस करते हैं, लेकिन उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है.’

Also Read: IND vs ENG 2nd Test Match Highlights: जसप्रीत बुमराह के 9 विकेट, यशस्वी का दोहरा शतक, गिल की वापसी, PICS
अनुष्का बनने वाली हैं मां

नवंबर 2023 में पहली बार मीडिया में अनुष्का शर्मा के फिर से प्रेग्नेंट होने की खबरें आई. तभी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि विराट और अनुष्का जल्द की दूसरे बच्चे के माता-पिता बन सकते हैं. खासकर यह बात तब सामने आई जब अनुष्का वनडे वर्ल्ड कप के दौरान नीदरलैंड के खिलाफ मैच के समय टीम की दीवाली पार्टी में शामिल होने बेंगलुरु गई थी. उस समय उनके बेबी बंप को देखा गया.

Also Read: IND vs ENG: युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर हमें गर्व, रोहित शर्मा ने इंग्लैंड पर बड़ी जीत के बाद कही यह बात
विराट – अनुष्का ने नहीं किया खुलासा

हालांकि विराट और अनुष्का ने इस पूरे मामले पर अब तक चुप्पी साधे रखी है. दोनों की ओर से इस संबंध में कोई भी बयान नहीं आया है. एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है विराट इस समय अपनी पत्नी के साथ लंदन में समय बिता रहे हैं. अब, जबकि एबी डिविलियर्स ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि स्टार जोड़ी जल्द ही माता-पिता बन सकते हैं. ऐसे में विराट इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से भी चूक सकते हैं.

Also Read: गुस्साए फैन ने किया लियोनेल मेस्सी का अपमान, हांगकांग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
विराट – अनुष्का की एक 3 साल की बच्ची है

विराट और अनुष्का 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने इटली में एक छोटे से समारोह में शादी की थी, जिसमें कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. दोनों पहली बार 11 जनवरी, 2021 को एक बच्ची के माता-पिता बने थे, जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा है. कोहली के ब्रेक लेने को कई लोग चोट से जोड़ रहे थे. लेकिन डिविलियर्स ने कहा कि कोहली को कोई चोट नहीं है और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. उनका इंतजार कीजिए.

Also Read: ईशान किशन की कैसे होगी टीम इंडिया में वापसी? राहुल द्रविड़ ने रख दी ऐसी शर्त

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें