15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टीम इंडिया में एंट्री की तैयारी कर रहें ऋषभ पंत, नेट्स पर बहाया जमकर पसीना

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 से पहले जिस तरह की तस्वीरें निकल के सामने आ रही उसे देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि ऋषभ पंत पहले से स्वस्थ है और जल्द टीम में वापसी करेंगे. बता दें, पंत ने नेट्स में जमकर पसीना भी बहाया हैं.

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत करीब एक साल से क्रिकेट जगत से बाहर हैं. अब तक अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ऋषभ कब टीम में वापसी करेंगे. लेकिन भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 से पहले जिस तरह की तस्वीरें निकल के सामने आ रही उसे देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि वह पहले से स्वस्थ है और जल्द टीम में वापसी करेंगे. बता दें, पंत  ने नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस तस्वीर में ऋषभ पंत नेट्स में बल्लेबाजी अभ्यास करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ऋषभ पंत की ये तस्वीर बैंगलोर स्थित एन चिन्नास्वामी स्टेडियम की है. इस फोटो में ऋषभ पंत नेट्स प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेट फैंस ऋषभ पंत की वापसी को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं.


Also Read: HOCKEY: ‘हमारे पास हारने के लिए कुछ नहीं’, सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बोलीं भारतीय कप्तान सविता
आईपीएल में वापसी कर सकते हैं पंत

ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘Bouncing back with every rep’ पंत के इस वीडियो को देखने के बाद यह अटकलें लगना शुरू हो गई है कि यह खिलाड़ी आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी कर सकता है. आईपीएल के अगले सीजन के शुरू होने में कुछ महीनों का समय रह गया है और जिस तेजी से पंत की रिकवरी हो रही है उसे देखते हुए वह आईपीएल के अगले सीजन का हिस्सा हो सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो जून 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम इंडिया के लिए यह अच्छी खबर होगी.


Also Read: T20 मुकाबलों में विकेटकीपरों ने उखाड़े सबसे अधिक स्टम्प, यहां देखें पूरी लिस्ट
छह महीने पहले भी ऋषभ पंत ने दी थी हेल्थ अपडेट

ऋषभ पंत समय-समय पर अपनी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं. वह अपने रिकवरी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिससे उनके फैंस को उनकी रिकवरी के बारे में पता चलता रहता है. पंत ने गुरुवार (20 जुलाई) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम सेशन का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. पंत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपको वही मिलता है जिसके लिए आप काम करते हैं, ना कि जिसकी आप तमन्ना करते हैं.’ पंत के इस वायरल हुए वीडियो पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे थे.

https://www.instagram.com/reel/Cu62Tj2IVhX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5cb928f5-68e0-4a84-a828-01ad64f05648
Also Read: CHESS: विश्व चैंपियन को हराकर Praggnanandhaa बने नंबर-1, आनंद को छोड़ा पीछे
दो साल पहले पंत का हुआ था कार एक्सिडेंट

आपको बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 को ऋषभ पंत एक भीषण कार हादसे में घायल हो गए थे. पंत तड़के सुबह अपने घर रुड़की जा रहे थे और मां को सरप्राइज देना चाहते थे. पर किस्मत को यह मंजूर नहीं था और उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई थी. हालांकि उनकी जान बच गई और वो क्रिकेट के काफी लंबे समय के लिए दूर चले गए. लेकिन अब वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं और जल्द वापसी कर सकते हैं. हालांकि अभी पंत की वापसी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

आईपीएल नीलामी में भी शामिल हुए थे पंत

पंत को आईपीएल नीलामी के बाद इनडोर टेनिस कोर्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ टेनिस खेलते देखा गया. खेल के दौरान दोनों क्रिकेटर एकाग्र दिखे और पंत के ओवरहेड स्मैश ने धोनी को भी आश्चर्यचकित कर दिया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आाईपीएल नीलामी के समय पंत ने कहा था कि मैं कुछ महीने पहले जो कर रहा था उससे कहीं बेहतर कर रहा हूं. अभी भी 100 प्रतिशत सुधार पर हूं. उम्मीद है कुछ महीनों में पूरी तरह फिट हो जाऊंगा.

Also Read: कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में रॉबिन मिंज ने खेली ताबड़तोड़ पारी, झारखंड को दिलाई मैच में बढ़त

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें