1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. icc test ranking ajaz patel and mayank agarwal leap in rankings heavy loss to ravindra jadeja avd

ICC Test Ranking: रैंकिंग में एजाज पटेल और मयंक अग्रवाल की लंबी छलांग, रविंद्र जडेजा को भारी नुकसान

एजाज पटेल ने जहां गेंदबाजी रैंकिंग में 24 स्थान की छलांग के साथ 38वें नंबर पर पहुंच गये हैं. वहीं बल्लेबाजी रैंकिंग में मयंक अग्रवाल 31 स्थान की लंबी छलांग के साथ 11वें नंबर पर पहुंच गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रैंकिंग में एजाज पटेल और मयंक अग्रवाल की लंबी छलांग
रैंकिंग में एजाज पटेल और मयंक अग्रवाल की लंबी छलांग
pti photo

ICC Test Ranking: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की एक पारी में 10 विकेट चटकाने वाले न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल (ajaz patel Ranking) और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में धमाकेदार प्रदर्शन किया है. दोनों क्रिकेटरों ने रैंकिंग में लंबी छलांग लगायी है.

एजाज पटेल ने जहां गेंदबाजी रैंकिंग में 24 स्थान की छलांग के साथ 38वें नंबर पर पहुंच गये हैं. वहीं बल्लेबाजी रैंकिंग में मयंक अग्रवाल 31 स्थान की लंबी छलांग के साथ 11वें नंबर पर पहुंच गये हैं.

ऑलराउंडरों की सूची में टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को एक स्थान का लाभ हुआ है और रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गये हैं. जबकि रविंद्र जडेजा को रैंकिंग में दो स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है और चौथे स्थान पर पहुंच गये हैं.

रोहित शर्मा और विराट कोहली की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं

आईसीसी की ताजा टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली अब भी अपने स्थान पर बने हुए हैं. रैंकिंग रोहित शर्मा 5वें और विराट कोहली 6ठे स्थान पर बने हुए हैं. रैंकिंग में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट अब भी 903 अंकों के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं. पाकिस्तान के कप्तान रैंकिंग में 8वें, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ दूसरे और डेविड वॉर्नर एक स्थान की छलांग के साथ 9वें नंबर पर पहुंच गये हैं.

गेंदबाजी रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैन कमिंस 908 अंकों के साथ पहले नंबर पर बने हुए हैं. जो ऑलराउंडरों की सूची में वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर 382 अंकों के साथ टॉप पर बने हुए हैं. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की रैंकिंग में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है और अब भी 10वें स्थान पर बने हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें