1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. happy birthday ms dhoni celebrated his 41st birthday in a special way wife sakshi wish love video

Happy Birthday MS Dhoni: धोनी ने खास अंदाज में मनाया अपना 41वां जन्मदिन, साक्षी ने लुटाया प्यार, VIDEO

साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नये लुक में नजर आ रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट वाले ड्रेस में माही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. साक्षी ने धोनी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए शानदार स्टेज तैयार कराया. जिसमें हैप्पी बर्थडे माही लिखा हुआ नजर आ रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Birthday MS Dhoni
Happy Birthday MS Dhoni
instagram

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी आज 41 साल के हो गये. उन्होंने अपना 41वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया है. जिसका वीडियो उनकी वाइफ साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

जन्मदिन पर नये लुक में नजर आये धोनी

साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नये लुक में नजर आ रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट वाले ड्रेस में माही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. साक्षी ने धोनी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए शानदार स्टेज तैयार कराया. जिसमें हैप्पी बर्थडे माही लिखा हुआ नजर आ रहा है. धोनी केक काटने से पहले कैंडल बुझाते हैं, फिर केक कटिंग करते हैं. इस दौरान शानदार म्यूजिक भी बैकग्राउंड में बज रहा है, जो माही के जन्मदिन को और भी खास बना रहा है.

साक्षी ने जन्मदिन के मौके पर धोनी पर लुटाया प्यार

साक्षी ने धोनी का केक कटिंग करते हुए वीडियो शेयर किया और खास अंदाज में विश किया. साक्षी ने माही पर अपना प्यार लुटाया. वीडियो शेयर करने के साथ साक्षी ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे. उसके बाद उन्होंने रेड हार्ट का इमोजी शेयर किया.

धोनी को जन्मदिन पर बधाईयों को लगा तांता

एमएस धोनी को एक दिन पहले से ही बधाई मिलने लगी थी. आज भी फैन्स स्टार क्रिकेटर को अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं. साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे महज 4 घंटे में 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और लाइक भी किया है. धोनी को बधाई देने वालों की होड़ लग गयी है. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने धोनी को बधाई देते हुए लिखा, लव यू माही..आपको जन्मदिन मुबारक हो! उसके बाद उन्होंने आगे Love and energy के साथ कई इमोजी भी शेयर किया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी धोनी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान को खास अंदाज में बर्थडे विश किया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल पेज से लिखा, हैप्पी बर्थडे थाला. मालूम हो धोनी ने सीजन 15 की शुरुआत से पहले चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा को जिम्मेदारी सौंप दी थी. लेकिन लगातार 6 मैच हारने के बाद जडेजा ने वापस धोनी को कप्तानी सौंप दी. धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को 4 बार चैंपियन बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें