1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. glenn maxwell tests positive for covid 19 big bash league rkt

Glenn Maxwell: कोरोना के चपेट में आए ऑस्ट्रेलियाई स्टार मैक्सवेल, बिग बैश लीग पर भी मंडराया खतरा

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Glenn Maxwell
Glenn Maxwell
Insta

Glenn Maxwell Corona Positive: भारत सहीत पूरी दुनिया मेंएक बार फिर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. मंगलवार को अमेरिका में जहां 10 लाख से ज्यादा तो वहीं भारत में 35 हजार से ज्यादा कोरोना के मामाले सामने आए. खेल जगत भी कोरोना के दंश से अछूता नहीं है. फुटबॉल से क्रिकेट तक के खिलाड़ी इस वायरस के चपेट में आ रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. बता दें कि मैक्सवेल इस समय ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश लीग (Big Bash League) का हिस्सा हैं.

मैक्सवेल बिग बैश लीग (Big Bash League) में मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) टीम के कप्तान हैं. मैक्सवेल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि मेलबर्न स्टार्स ने की. मैक्सवेल का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है और उनके आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले दिनों लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) में 11 खिलाड़ी समेत 19 लोग संक्रमित पाए गए थे. सिडनी थंडर्स के चार खिलाड़ियों कोरोना संक्रमित मिले. वहीं, मेलबर्न स्टार्स के सात खिलाड़ी और आठ सपोर्ट स्टाफ संक्रमित पाए गए. वहीं इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज में भी कोरोना विस्फोट हुआ था. सिडनी टेस्ट से पहले इग्लैंड टीम के नेट बॉलर और स्पोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इंग्लैंड कैंप में अबतक 9 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें मैच रेफरी डेविड बून, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल में शामिल पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा भी शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें